गदर 2 फिल्म में फिर नजर आएंगे सनी देओल और अमीषा पटेल, सेट की तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड मूवी गदर: एक प्रेम कथा का दूसरा पार्ट बनने को तैयार है गदर 2 फिल्म के सेट की तस्वीर अभिनेत्री अमीषा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फिल्म के सेट की है तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

वर्ष 2001 में रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की सुपरहिट फिल्म ग़दर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म के डायलॉग आज भी लोगों की जुबान पर हैं । 2001 में रिलीज हुई फिल्म गदर बहुत हिट हुई। फिल्म के गाने और डायलॉग बहुत फेमस हुए। फिल्म में सनी देओल अमीषा पटेल की जोड़ी ने खूब वाहवाही लूटी थी। फिल्म की खास बात यह रही थी कि 19 करोड रुपए के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 133 करोड रुपए की कमाई की थी। सनी देओल का तारा सिंह और अमीषा पटेल का सकीना का किरदार लोगों के दिलों में उतर गया। सनी देओल के डायलॉग और अमीषा पटेल का अभिनय फिल्म में बहुत अच्छा रहा।

गदर 2 के सेट की तस्वीर हुई वायरल

आपको बता दे, अब इस फिल्म का पार्ट 2 बनने को तैयार है। अभिनेत्री अमीषा पटेल ने फिल्म के सेट की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। सोशल मीडिया पर गदर 2 फिल्म के सेट की यह तस्वीर बहुत वायरल हो रही है। फोटो में देखा जा सकता है कि अमीषा पटेल ऑरेंज सूट में नजर आ रही है वहीं सनी देओल लाल रंग के कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। दोनों का पंजाबी लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। अमीषा पटेल द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर लोग जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें,अमीषा पटेल ने लॉकडाउन बढ़ाने पर पीएम मोदी की तारीफों के बांधे पूल

आपको बता दें कि अभिनेत्री अमीषा पटेल काफी लंबे समय से फिल्म इंडस्ट्री से दूर रही है। लेकिन वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़ी रहती है। वह हर रोज अपने फैंस के लिए अपनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है। आखरी बार उन्हें बिग बॉस के सीजन 13 में बतौर गेस्ट देखा गया था। वही उनकी आखरी फिल्म की बात करें तो ‘भैया जी सुपरहिट’ में वह नजर आई थी।

Comments

Translate »