Site icon www.4Pillar.news

Video : श्रीनगर में सोनू सूद ठेले पर बेचते दिखे जूते चप्पल, बोले मेरा नाम लो और 20 प्रतिशत तक डिस्काउंट पाओ… देखिये मंजेदार वीडियो 

Video : श्रीनगर में सोनू सूद ठेले पर बेचते दिखे जूते चप्पल, बोले मेरे नाम लो और 20 प्रतिशत तक डिस्काउंट पाओ... देखिये मंजेदार वीडियो 

फोटोः सोनू सूद

सोनू सूद ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में अभिनेता सोनू सूद को जूते-चप्पल बेचते देखा जा सकता है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद हमेशा आम जनता की मदद के लिए तत्पर रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर उनके एक वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है।  वीडियो में सोनू सूद एक चप्पल विक्रेता की दुकान को प्रमोट करते देखा जा सकता है। अभिनेता सोनू सूद का ये वीडियो श्रीनगर के बटमालू बाजार का है। सोनू सूद अपनी फिल्म “नीति” की शूटिंग के लिए इन दिनों श्रीनगर में हैं।

सोनू सूद की वायरल वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टर सोनू सूद की एक वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो में सोनू सूद ठेले पर जूते-चप्पल बेचने वाले शमीम खान नाम के एक व्यक्ति से बातचीत कर रहें हैं। इस बातचीत में सोनू सूद उनसे चप्पल के दाम पूछते हैं। शमीम खान बच्चों की चप्पल के दाम 50 रूपए और बड़ो की चप्पल के दाम 120 रूपए बता रहें हैं।

सोनू सूद उनसे 120 रूपए वाली चप्पल 50 रूपए में देने को कहते हैं। इस पर शमीम खान मना कर देते हैं और बताते हैं कि 50 रूपए में दूसरी चप्पल मौजूद हैं। सोनु सूद जब छूट देने की बात करते हैं तो शमीम खान उनके नाम यानि सोनू सूद के नाम पर 20% छूट देने के लिए राजी हो जाते हैं। इसके बाद सोनू सूद कहते हैं कि जो भी जुते-चप्पल खरीदना चाहतें हैं, वे शमीम भाई की दुकान पर आएं और मेरा नाम लेने पर वे आपको 20 प्रतिशत डिस्काउंट देंगे।

आप को बता दे कि सोनू सूद अभी श्रीनगर में हैं। जहाँ वे अपनी अपकमिंग फिल्म “नीति” की शूटिंग कर रहें हैं। यह फिल्म जम्मू कश्मीर पर आधारित फिल्म है।

Exit mobile version