Video: नोरा फ़तेहि का डांस देख खुला रह गया टेरेंस लुइस का मुहं, गीता कपूर ने चिढ़ाते हुए कहा- ‘मुहं तो बंद करो अंकल’ 

इंडियाज बेस्ट डांसर शो में नोरा फ़तेहि एक्ट्रेस दिव्या खोसले कुमार के साथ आती हैं। इस दौरान नोरा का डांस देख टेरेंस लुइस हैरान रह जाते हैं।

‘इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2’ में इस वीकेंड नोरा फ़तेहि और दिव्या खोसले कुमार आने वाले है। फैंस तो नोरा के डांस के दीवाने हैं ही लेकिन बेस्ट से बेस्ट कोरियोग्राफर भी नोरा का डांस देख कर हैरान रह जाते हैं। सोनी टीवी ऑफिसियल की तरफ से शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है, जिसमे जज टेरेंस लुइस नोरा का बेली डांस देककर हैरान रह जाते हैं।

गीता कपूर ने टेरेंस का खूब उड़ाया मजाक

जैसा की वीडियो में देखा जा सकता है नोरा फ़तेहि शो में आते ही कंटेस्टंट के साथ दिलबर गाने पर डांस करने लग जाती है। नोरा का बेली डांस देख जज टेरेंस लुइस का मुँह खुला का खुला रह जाता है। यह देख गीता कपूर उन्हें चिढ़ाते हुए कहती हैं, “मुँह तो बंद करो अंकल”  यह देख सब लोग हंसने लग जाते हैं, इसके बाद टेरेंस स्टेज पर जाकर नोरा को लेकर आते हैं।

नोरा के लिए मलाइका को भूले टेरेंस

गीता कपूर फिर से टेरेंस की टांग खिंचाई करते हुए कहती है कि तुमने नोरा के लिए मलाइका को छोड़ दिया। इसके जवाब में टेरेंस अपना बचाव करते हुए मलाइका से कहते हैं कि मैं आपकी ड्रेस से इतना डिस्ट्रैक्ट हो गया की बस आपको देखता ही रह गया। मलाइका अरोड़ा ने इस दौरान शिमरी सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी हुई थी जिसमें वे वाकई खूबसूरत लग रही थी।

Comments

Translate »