Video: उर्वशी रौतेला ने इजराइल के पूर्व प्रधानमंत्री को तोहफे में दी ‘भगवत गीता’ और सिखाई हिंदी भाषा 

उर्वशी ने इजराइल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू को हिन्दू धर्म की पवित्र किताब ‘श्रीमद्भगवतगीता’ तोहफे में दी। एक्ट्रेस ने उनको और उनकी उनकी फैमिली को आमंत्रित करने के लिए पीएम का धन्यवाद किया।

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और मिस यूनिवर्स रह चुकी उर्वशी रौतेला ने हाल ही में इजराइल का दौरा किया। उर्वशी को मिस यूनिवर्स 2021 के लिए बतौर जूरी मेंबर वहां आमंत्रित किया गया था। इस दौरान एक्ट्रेस ने इजराइल के पूर्व प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू से भी मुलाकात की। एक्ट्रेस ने पीएम को हिन्दुओं की पवित्र बुक ‘श्रीमदभगवतगीता’ उपहार के रूप में दी।

उर्वशी ने इजराइल के पूर्व पीएम को दिया यादगार तोहफा

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मुलाकात के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्वशी पीएम को भगवतगीता दे रहीं हैं। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा है। उन्होंने लिखा, “एक गिफ्ट तब शुद्ध होता है, जब वह दिल से एक सही इंसान को सही समय पर और सही जगह पर दिया जाए और जब हम बदले में कुछ भी उम्मीद नहीं करते।”

पीएम को सिखाई हिंदी

एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी इजराइल के पूर्व पीएम बेंजामिन नेतन्याहू को हिंदी के कुछ शब्द भी सीखा रही हैं। अभिनेत्री ने पीएम को सिखाया ‘सब शानदार ,सब बढ़िया।” जब पीएम  बेंजमिन ये शब्द बोल देते हैं तो इस दौरान अभिनेत्री के एक्सप्रेशन वाकई देखने लायक होते हैं।

बात करें उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार उन्हें वर्जिन भानुप्रिय फिल्म में देखा गया था। अब वे जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म इंस्पेक्टर अविनाश में नजर आने वाली हैं।

Comments

Translate »