Site icon www.4Pillar.news

Vidhya Rani : चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी बीजेपी छोड़कर इस पार्टी से लड़ रही हैं लोकसभा चुनाव

Vidya Rani : चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी बीजेपी छोड़कर इस पार्टी से लड़ रही हैं लोकसभा चुनाव

Vidhya Rani, daughter of sandalwood smuggler Veerappan :चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी ने जुलाई 2020 में बीजेपी ज्वाइन की थी। अब पेशे से वकील विद्या रानी ने फिल्ममेकर सीमान की NTC पार्टी जॉइन कर ली है।

Lok Sabha elections 2024: कुख्यात चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी विद्या रानी ने साल 2020 में राजनीती में एंट्री की थी। उस समय उन्होंने भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी। विद्या को बीजेपी की युवा शाखा का उपाध्यक्ष बनाया गया था। अब विद्या रानी नाम तमिझार काची ( NTC ) पार्टी की टिकट पर कृष्णागिरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ेंगी। विद्या रानी पेशे से वकील हैं।

कृष्णागिरी सीट से लोक सभा चुनाव लड़ेंगी विद्या रानी

हाल ही में फिल्म निर्माता निर्देशक सीमान ने चेन्नई में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि विद्या रानी कृष्णागिरी लोक सभा सीट से नाम तमिझार काची पार्टी की उम्मीदवार होंगी। एन टी के पार्टी के 40 उम्मीदवारों में 20 महिला उम्मीदवार हैं। यह पार्टी एलटीटीई प्रमुख वी प्रभाकरन की प्रशंसा को लेकर भी सुर्ख़ियों में रही है।

जीवन में अपने पिता से मिली सिर्फ एक बार

चंदन तस्कर वीरप्पन की बेटी पेशे से वकील  हैं और वह कृष्णागिरी में बच्चों के लिए एक स्कूल चलाती हैं। उन्होंने बेंगलुरु के कॉलेज से लॉ का पांच साल का कोर्स किया था। हालांकि विद्या रानी अपने जीवन में अपने पिता वीरप्पन से सिर्फ एक ही बार मिली हैं। विद्या रानी के अनुसार, जब वह तीसरी क्लास में थी तब वह अपने पिता से वीरप्पन से अपने दादा गोपीनाथम के घर पर मिली थीं। वह पहली और आखिरी बार मिली थी।

पिता के साथ उस मुलाकात का जिक्र करते हुए विद्या रानी कहती हैं कि मेरी उनसे करीब आधे घंटे तक मुलाकात हुई थी। उस समय मेरे पिता ने मुझे डॉक्टर बनकर लोगों की सेवा करने के लिए कहा था। मेरे पिता ने मुझे मेहनत कर नाम कमाने के लिए कहा था। मुझे यहां तक पहुंचाने में मेरे पिता बहुत अहम भूमिका है।

Exit mobile version