Site icon www.4Pillar.news

विद्युत् जामवाल और नोरा फतेही की दमदार केमस्ट्री ने जीता फैंस का दिल, रिलीज हुआ फिल्म ‘क्रैक’ का पहला गाना ‘दिल झूम’

विद्युत् जामवाल और नोरा फतेही की दमदार केमस्ट्री ने जीता फैंस का दिल, रिलीज हुआ फिल्म 'क्रैक' का पहला गाना 'दिल झूम'

विद्युत् जामवाल और नोरा फतेही की फिल्म ‘क्रैक’ का पहला गाना ‘दिल झूम’ आज रिलीज हो गया है। इस गाने में विद्युत और नोरा की दमदार केमस्ट्री फैंस का खूब दिल जीत रही है।

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी फिल्म ‘क्रैक- जीतेगा तो जिएगा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म में उनके साथ नोरा फतेही लीड रोल में नजर आएंगी। बीते दिनों ही इस फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। वहीं अब इस फिल्म का पहला गाना ‘दिल झूम’ रिलीज कर दिया गया है।

विद्युत जामवाल और नोरा फतेही का ‘दिल झूम’ गाना हुआ रिलीज

दरअसल हाल ही में मेकर्स ने क्रैक फिल्म का पहला गाना ‘दिल झूम’ रिलीज कर दिया है। इस गाने में विद्युत और नोरा की दमदार केमस्ट्री फैंस का खूब दिल जीत रही है। गाने की शुरूवात में विद्युत गाड़ी ठीक करते नजर आ रहे है, वहीं तभी नोरा हाथ में कॉफी का मग लिए उनके पास आती है। इसके बाद दोनों को कभी शॉपिंग करते तो कभी साथ में घूमते हुए देखा जा सकता है। यहां देखिए ये गाना-

बता दे कि ‘दिल झूम’ गाना पाकिस्तानी सिंगर अली जफर के गाने ‘झूम’ का री-क्रिएटेड वर्जन है। तनिष्क बागची ने इस गाने का म्यूजिक रीक्रिएट किया है, वहीं गुरप्रीत सैनी ने इस गाने के लिरिक्स लिखे है। श्रेया घोषाल और विशाल मिश्रा ने इस गाने को अपनी आवाज दी है।

कब रिलीज होगी ये फिल्म ?

बता दे कि क्रैक फिल्म के जरिए विद्युत जामवाल और नोरा फतेही की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएगी। विद्युत और नोरा के अलावा अर्जुन रामपाल और एमी जैक्सन भी इस फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएँगे। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है, वहीं  इस फिल्म का निर्माण विद्युत ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘एक्शन हीरो फिल्म्स’ के तहत किया है। यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को रिलीज होगी।

Exit mobile version