विजय माल्या ने बिना शर्त पुरे पैसे वापस करने के लिए ट्वीट किया

शराब कारोबारी विजय माल्या ने एक ट्वीट करते हुए सरकार को बधाई दी। उन्होंने लिखा ,वे जितना चाहें उतनी करेंसी प्रिंट कर सकते हैं। लेकिन मेरे जैसे छोटे योगदानकर्ता की पेशकश स्वीकार करनी चाहिए।

विजय माल्या ने कोरोना संकट के बीच सरकार द्वारा दिए जा रहे राहत पैकेज की तारीफ की। साथ उन्होंने पूरा पैसा लौटाने की भी बात की है।

कोरोना वायरस महामारी के चलते देश के छोटे उद्योगों और स्थानीय स्तर पर कारोबार चलाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 20 हजार करोड़ के आर्थिक राहत पैकेज का ऐलान किया। जिसके बारे में बुधवार के दिन वित्त मंत्री निर्मला सीथारमन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में विस्तार से बताया।

केंद्र सरकार के इस कदम के बाद लंदन से विजय माल्या ने सरकार को बधाई देते हुए कहा कि अब सरकार को उससे सारा पैसा वापस ले लेना चाहिए। साथ ही उन्होंने कोरोना संकट में सरकार द्वारा नोट छापने की भी बात कही है।

माल्या ने ट्वीट करते हुए लिखा ,” COVID-19 राहत पैकेज के लिए सरकार को बधाई। वे उतनी ही मुद्रा छाप सकते हैं,जितना वे चाहते हैं। लेकिन मेरे जैसे एक छोटे से योगदानकर्ता की पेशकश स्वीकार करनी चाहिए। जो राज्य के स्वामित्व वाले बैंक ऋणों की 100 फ़ीसदी वापसी करना चाहता है। कृपया मेरे पैसे बिना शर्त वापस लें और केस क्लोज करें। ”

आपको बता दें ,शराब कारोबारी विजय माल्या को भारत से आर्थिक भगौड़ा घोषित किया हुआ है। उस पर बैंकों के साथ करीब 9000 हजार करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप है। विजय माल्या काफी लंबे समय से लंदन में ही है।

Comments

Translate »