सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार से खुश हुआ पाकिस्तान आर्मी का मेजर जनरल,किया ट्वीट

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रन से हरा दिया। भारतीय टीम वर्ल्ड कप से बाहर हुई तो पाकिस्तान ने इसका खूब जश्न मनाया।

पाकिस्तान आर्मी के मेजर जनरल आसिफ गफूर भी पीछे नहीं रहे। जनरल गफूर ने ट्वीट करते हुए न्यूजीलैंड को फाइनल में पहुंचने की बधाई दी।

वर्ल्ड कप 2019 का पहला सेमीफाइनल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया। न्यूजीलैंड की टीम ने पहले टॉस जीतकर निर्धारित ओवर में 239 रन बनाए। दो दिन चले इस मैच में टीम इंडिया  न्यूजीलैंड द्वारा दिए गए लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 221 रन पर सिमट गई। सेमीफाइनल में हुई इस हार के बाद भारत की टीम विश्व कप से बाहर हो गई।

न्यूजीलैंड से हार के बाद पाकिस्तानी यूजर्स ने ट्विटर पर भारतीय टीम  का खूब मजाक उड़ाया।पाकिस्तान आर्मी के मेजर जनरल और प्रवक्ता आसिफ गफूर भी पीछे नहीं रहे। गफूर ने ट्वीट करते हुए न्यूजीलैंड की टीम को बधाई दी।

मेजर जनरल गफूर ने ट्विटर पर लिखा , ” न्यूजीलैंड टीम  को बधाई। आईसीसी वर्ल्ड कप में पहुंचने के लिए के शानदार जीत। टीम ने खेल की भावनाएं दिखाई हैं ,और एक महान देश के नैतिक मूल्यों के साथ खेला। ”

आपको बता दें , पाकिस्तान की टीम पहले ही वर्ल्ड कप  से बाहर हो चुकी है। पाकिस्तान वर्ल्ड कप में अपना पहला मुकाबला वेस्टइंडीज से हार गया था। जिसके बाद उसे वर्ल्ड कप से बाहर होना पड़ा था।

Comments

Translate »