Site icon www.4Pillar.news

पहले दिन बॉक्स पर औंधे मुंह गिरी विवेक अग्निहोत्री की The Vaccine War, कमाए सिर्फ इतने करोड़

पहले दिन बॉक्स पर औंधे मुंह गिरी विवेक अग्निहोत्री की The Vaccine War, कमाए सिर्फ इतने करोड़

Coronavirus महामारी पर आधारित विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी The Vaccine War मूवी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। ओपनिंग डे पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फुस्सी बम साबित हुई।

The Vaccine War Box Office Collection: द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन  वॉर फिल्म शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के रिलीज का का फैन बहुत बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। अब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो लोग इसकी पहले दिन की कमाई के बारे में भी जानने के लिए बेताब हैं। चलिए हम बताते हैं कि फिल्म ने ओपनिंग डे पर कितनी कमाई की है।

द वैक्सीन वॉर की कमाई

द वैक्सीन वॉर फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्ल्वी जोशी और राइमा सेन सहित कई बड़े कलाकारों ने अहम रोल निभाए हैं। फिल्म के रिलीज को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा था। फिल्म क्रिटिक्स ने भी द वैक्सीन वॉर को अच्छे रिव्यू दिए। यह फिल्म COVID 19 महामारी के दौरान देश के हालातों की कहानी पर बनी है। अब फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ  गए हैं।

अर्ली ट्रेड्स की रिपोर्ट्स के अनुसार, विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर फिल्म ने रिलीज के दिन बॉक्स ऑफिस पर 1.30 करोड़ की कमाई की है। बता दें, द वैक्सीन वॉर फिल्म के साथ ही सिनेमाघरों में फुकरे 3 फिल्म भी रिलीज हुई थी। दोनों की पहले दिन की कमाई काफी सुस्त रही है।

कम बजट की फिल्म

छोटे बजट में बनी द वैक्सीन वॉर फिल्म को लगभग एक हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। फिल्म हिंदी, इंग्लिस, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ , मलायलम, मराठी, गुजराती और पंजाबी भाषाओँ में रिलीज हुई है। फिल्म के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री हैं और निर्माता पल्ल्वी जोशी हैं। माना जा रहा है कि वीकेंड पर फिल्म की कमाई में इजाफा हो सकता है।

Exit mobile version