Site icon www.4Pillar.news

Box Office: फुकरे 3 के सामने बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर, जानें दोनों फिल्मों की टोटल कमाई

Box Office: फुकरे 3 के सामने बॉक्स ऑफिस पर ढेर हुई विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर, जानें दोनों फिल्मों की टोटल कमाई

Fukrey 3 and The Vaccine War box office collection: मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी फुकरे 3 ने बॉक्स ऑफिस पर विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर को धूल चटा दी है। फुकरे 3 की आठ दिन की कमाई करोड़ों में हो चुकी है। वहीं, द वैक्सीन वॉर की कमाई लाखों में सिमट गई है।

आज शुक्रवार के दिन सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज और मल्टीस्टारर थैंक यू फॉर कमिंग रिलीज हो गई हैं। वहीं, 28 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई फुकरे 3 और द वैक्सीन वॉर अभी भी सिनेमाघरों में चल रही हैं। विवेक अग्निहोत्री की द  वैक्सीन वॉर फिल्म कमाई के मामले में फ्लॉप साबित हो रही है। वहीं मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी ऋचा चड्डा, पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट और वरुण शर्मा की फुकरे 3 बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

द वैक्सीन वॉर की कमाई

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी द वैक्सीन वॉर रिलीज के दिन से सुस्त चल रही है। फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी धीमा है। अगर यही हालात रहे तो जल्द ही फिल्म सिनेमाघरों से उतर सकती है। अर्ली मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, द वैक्सीन वॉर ने आठवें दिन 47 लाख रुपए की कमाई की है। फिल्म का कुल कलेक्शन 8.50 करोड़ के करीब रहा है।

फुकरे 3 की कमाई

रिलीज से पहले ऐसा लग रहा था कि फुकरे 3 को द वैक्सीन वॉर फिल्म कड़ी टक्कर देगी। लेकिन ऐसा नहीं हुआ बल्कि द वैक्सीन वॉर को अपना बजट पूरा करना मुश्किल हो रहा है। फुकरे 3 जल्द ही 100 करोड़ की क्लब में शामिल होने वाली है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फुकरे 3 फिल्म ने रिलीज के आठवें दिन बॉक्स ऑफिस पर 3.25 करोड़ रुपए की कमाई की है। फिल्म का टोटल कलेक्शन 66.20 करोड़ हो गया है। वहीं, फुकरे 3 का वर्ल्डवाइड कलेशन 78 करोड़ से अधिक पहुंच गया है। फिल्म जल्द की 100 करोड़ की क्लब में शामिल होने वाली है।

Exit mobile version