बिन ब्लाउज के साड़ी पहन उर्फी जावेद करने लगी डांस, वीडियो देख लोग बोले-‘ब्लाउज चोरी हो गया क्या ?’

उर्फी जावेद ने अब साड़ी के साथ एक्सपेरिमेंट किया तो लोगो से रहा नहीं गया। उर्फी को बिन ब्लाउज के साड़ी पहन देख लोगों ने उन्हें खरी खोटी सुना दी।

उर्फी जावेद आए दिन फैंस के साथ अपने नए-नए लुक्स शेयर करती रहती है। कभी साइड स्लिट ड्रेस तो कभी अजीब से कट आउट वाली ड्रेस, कभी बैकलेस ड्रेस तो कभी वन शोल्डर टॉप उर्फी हमेशा एक अलग अंदाज में ही नजर आती है। इन सब के बाद अब उर्फी ने अपना साड़ी लुक शेयर किया है। हालाँकि उर्फी साड़ी में भी अपने फैशन सेंस का फ्लेवर एड करना नहीं भूली। उन्होंने बिना ब्लाउज के ही साड़ी को कैरी किया।

बिंदास होकर करने लगी डांस

उर्फी ने वाइट और ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई है। इसी के साथ उन्होंने बालों को खुला रखते हुए नथ भी पहनी हुई है। एक्ट्रेस ने साड़ी तो पहन ली लेकिन ब्लाउज नहीं पहना। इसी के साथ उनको बिंदास होकर डांस करते भी देखा जा सकता।

यह भी पढ़े: उर्फी जावेद ने शेयर किया अपना लेटेस्ट फोटोशूट, ब्लू साड़ी में ढाया कहर 

लोगों ने किया ट्रोल

हमेशा की ही तरह लोगो को उनका ये स्टाइल कुछ ख़ास पसंद नहीं आया। लोगों ने उन्हें इस बार भी ट्रोल करने में कोई कमी नहीं छोड़ी। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘साड़ी के साथ ब्लाउज भी पहनना होता है।’ एक ने लिखा, ‘ब्लाउज चोरी हो गया क्या ?’ कमेंट सेक्शन में ऐसे ढेरों कमेंट देखे जा सकते है।

Comments

Translate »