MLA श्रीमंत पाटिल का बड़ा खुलासा ‘बीजेपी में शामिल होने के लिए मुझे पैसे लेने का ऑफर मिला था,लेकिन मैं मंत्री पद की शर्त पर शामिल हुआ “

0
12
MLA श्रीमंत पाटिल का बड़ा खुलासा 'बीजेपी में शामिल होने के लिए मुझे पैसे लेने का ऑफर मिला था,लेकिन मैं मंत्री पद की शर्त पर शामिल हुआ
फोटोः विधायक बालासाहेब पाटिल

साल 2019 में कांग्रेस पार्टी छोड़ककर बीजेपी में शामिल हुए श्रीमंत बालासाहेब पाटिल ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मैं मंत्री पद के वादे के कारण बीजेपी में शामिल हुआ था। लेकिन पता नहीं अभी तक क्यों नहीं मिला।

कर्नाटक विधान सभा चुनाव 2019 से ठीक पहले कांग्रेस जेडीएस की सरकार गिराकर बीजेपी में शामिल हुए विधायक पाटिल ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा, ” कांग्रेस पार्टी छोड़ने और सरकार गिराकर बीजेपी में शामिल होने के लिए धनराशि लेने का ऑफर मिला था। लेकिन मैंने मंत्री पद की शर्त पर बीजेपी ज्वाइन की थी। मुझसे पूछा गया था कि कितना पैसा चाहिए। अगर मैं चाहता तो कितना भी पैसा ले सकता था। लेकिन मैंने अस्वीकार कर दिया था। मैंने जनता की सेवा करने के लिए मंत्री पद की शर्त पर भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन की थी।

उन्होंने आगे कहा ,” मुझे नहीं पता कि मुझे इस सरकार में मंत्री क्यों नहीं बनाया गया। लेकिन मुझसे वादा किया गया है कि अगले मंत्री मंडल विस्तार में मुझे मंत्री पद दिया जायेगा। मेरी कर्नाटक के मुख्यमंत्री वासवराज बोम्मई से बात हुई है। ” बता दें , श्रीमंत बालासाहेब पाटिल लंबे समय तक कांग्रेस पार्टी में रहे हैं। लेकिन साल 2019 में पाला बदलकर बीजेपी में शामिल हो गए थे। वह कागवड विधानसभा सीट से विधायक हैं।

श्रीमंत बाला साहेब पाटिल उन 16 विधायकों में से एक हैं ,जिन्होंने साल 2019 में कांग्रेस पार्टी और जेडीएस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था। जिसके कारण एचडी कुमारस्वामी को सत्ता गवानी पड़ी थी। कर्नाटक में येदियुरप्पा की सरकार बनने पर पाटिल को मंत्री पद दिया गया था। येदियुरप्पा के इस्तीफे और बोम्मई के नए सीएम बनने पर उन्हें मंत्री पद गंवाना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here