MS Dhoni के बाद कौन संभालेंगे CSK की कमान, आकाश चोपड़ा ने किया नाम का खुलासा

MS Dhoni IPL से भी संन्यास ले सकते हैं। ऐसे में माही के बाद CSK की कमान कौन संभालेगा। इस बारे में पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने खुलासा किया है। चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि धोनी के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की विरासत को कौन आगे ले जाएगा।

MS Dhoni नहीं तो कौन ?

MS Dhoni के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की कमान कौन संभालेगा। इस बारे पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। चोपड़ा ने उस नाम का खुलासा किया है, जो आगे चलकर सीएसके का मसीहा बन सकता है। उन्होंने इस बारे में अपनी राय एक यूट्यूब चैनल को दिए गए एक इंटरव्यू में दी है।

MS Dhoni के बाद कौन संभालेगा CSK की कमान ?

इंटरव्यू में जब आकाश चोपड़ा से पूछा गया कि एमएस धोनी के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स का अगला मसीहा कौन होगा ? इस सवाल के जवाब में पूर्व क्रिकेटर ने कहा,” मुझे लगता है धोनी सीएसके के कोच या मेंटर हमेशा बने रहेंगे। लेकिन उनके बाद मैदान पर कमान ऋतुराज गायकवाड़ संभाल सकते हैं। चेन्नई सुपर किंग्स ने मेगा ऑक्शन में उन पर दाव लगाया है। मुझे नहीं लगता कि गायकवाड़ टीम को छोड़कर कहीं और जाएंगे। ”

Dhoni किया गायकवाड़ का सपोर्ट

पूर्व सलामी बल्लेबाज ने आगे कहा , ” जिस समय ऋतुराज को चेन्नई का कप्तान बनाया गया, तब धोनी ने उनका खूब सपोर्ट किया था। ऐसे में गायकवाड़ ही टीम को  आगे ले जा सकते हैं। फिलहाल मैं इस पर ज्यादा नहीं कह सकता लेकिन समीकरण गायकवाड़ की तरफ इशारा कर रहे हैं। ”

ये भी पढ़ें, MS Dhoni News: एमएस धोनी कब लेंगे IPL से संन्यास? माही की रिटायरमेंट को लेकर आया बड़ा अपडेट

आईपीएल नीलामी

आपको बता दे, पिछले आईपीएल सीजन में ऋतुराज गायकवाड़ को चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान बनाया गया था। एमएस धोनी गायकवाड़ की कप्तानी में खेले थे। उस समय माही ने मैदान पर गायकवाड़ का भरपूर सपोर्ट किया था।अब फिर आईपीएल नीलामी होने वाली है। ऐसे में ये देखना होगा कि सीएसके किन खिलाडियों को खरीदेगी। एपल ऑक्शन इस साल के अंत में होने वाला है। पिछले आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपरकिंग्स पांचवें स्थान पर रही थी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *