खूब वायरल हो रहा है विंग कमांडर अभिनंदन का ये वीडियो

पाकिस्तान में घुसकर उसके एफ-16 विमानों को मार गिराने के बाद भारतीय वायुसेना के अधिकारी विंग कमांडर अभिनंदन देश के हीरो बन गए थे। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान की धरती पर उसके उसके एफ-16 विमानों को मार गिराने के बाद उसकी जेल सिर्फ दो दिन रहने बाद वापिस स्वदेश लौटने वाले विंग कमांडर अभिनंदन का जो वीडियो सामने आया है ,उसमें सेना के जवानों साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अभिनंदन सैनिकों साथ फोटो खिचवाते हुए नजर आ रहे हैं। सेना जवानों में अभिनंदन के साथ सेल्फी लेने की होड़मची हुई है।

वीडियो के अनुसार विंग कमांडर अभिनंदन वायुसेना की वर्दी में नजर आ रहे हैं। उनकी मूछें पहले से भी बड़ीनजर आ रही हैं। वीडियो में अभिनंदन हंसते हुए और मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनंदन अपने साथियों के साथ खुलकर मिलते हुए नजर आ रहे हैं। कई सैनिक अभिनंदन के साथ फोटो खिंचवा रहे है। कई वीडियो भी बना रहे हैं।

इस वीडियो में अभिनंदन के प्रति सैनिकों में भरपूर उत्साह नजर आ रहा है। वीडियो में भारतीय सेना के जवान फोटो लेने के साथ भारत माता की जय के नारे लगाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में अभिनंदन के साथ फोटो लेने का उत्साह इतना ज्यादा नजर आ रहा है कि अभिनंदन को बोलना पड़ रहा है ,बस ये आखिरी फोटो है ,इसके बाद कोई फोटो नही।

वीडियो में अभिनंदन सैनिकों से बात करते हुए भी नजर आ रहे हैं। अभिनंदन ने सैनिकों से कह रहे हैं ,”अभी मैं आपको बताता हूं कि आपके साथ मैंने इतने फोटो क्यों खिंचवाए , ये सारे फोटो आपके लिए नही हैं। ये आपके परिवार के लिए हैं। मैं उनसे खुद नही मिल पाया। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं। और बहुत लोगों की दुवाएं थी मेरे ठीक होने के लिए। उनमें से आपके परिवार वाले भी हैं। ये सारे फोटोग्राफ आपके परिवार के लिए हैं। आपके लिए नही हैं। ”

Comments

Translate »