कोर्ट में गैंगस्टर से महिला कांस्टेबल को हुआ प्यार,शादी करने के बाद अब नौकरी पर लटकी तलवार

यूपी पुलिस की एक महिला कांस्टेबल पायल पहली बार ग्रेटर नोएडा के कोर्ट में गैंगस्टर राहुल थरसाना से मिली थी। राहुल यहां के सुनवाई के लिए पहुंचे थे। इसी मुलाकत में कांस्टेबल को राहुल से प्यार हो गया।

इस कहानी के बारे में सुनकर पहली बार किसी बॉलीवुड मूवी की स्टोरी के जैसा लग रहा है, लेकिन ऐसा नहीं है। उत्तर प्रदेश पुलिस कांस्टेबल पायल पहली बार ग्रेटर नोएडा कोर्ट में 30 वर्षीय गैंगस्टर राहुल थरसाना से मिली थी, जहां गैंगस्टर के मामले की सुनवाई थी।

राहुल एक बिजनेसमैन मनमोहन की हत्या का आरोपी है। उसको 9 मई 2014 को उत्तर प्रदेश पुलिस ने अरेस्ट किया था। राहुल पर एक दर्जन से भी ज्यादा आपराधिक मामले चल रहे हैं। कांस्टेबल पायल की तैनाती सूरजपुर कोर्ट में थी। यहीं वो राहुल से मिली थी और उससे प्यार हो गया। पायल लगातार राहुल की संपर्क में रहने लगी। इन मुलाकतों के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा और शादी कर ली।

हालांकि इन दोनों ने शादी के स्थान और समय के बारे में कोई खुलासा नहीं किया। दूसरी तरफ पायल के वरिष्ठ अधिकारियों को उनकी शादी के बारे में नहीं पता है। फ़िलहाल पायल गौतमबुद्ध नगर पुलिस स्टेशन में तैनात है।

एसपी रणविजय सिंह ने मीडिया से कहा ,” यह महिला कांस्टेबल कहां तैनात है, हम इसकी जांच कर रहे हैं। उसके खिलाफ करवाई की जा सकती है। ” इस तरह एक गैंगस्टर से शादी करने के बाद कांस्टेबल पायल की नौकरी पर तलवार लटकी हुई है। सूत्रों के अनुसार पायल को एक गैंगस्टर से शादी करने के बाद अपनी नौकरी से भी हाथ धोना पड़ सकता है।

Comments

Translate »