पीएम मोदी के डर से चीनी सेना की तरह COVID भी वापिस चीन भाग गया:पूर्व विदेश मंत्री सिन्हा

0
Yashwant Sinha said that COVID ran away like the Chinese army due to fear of PM Modi
पीएम मोदी के डर से चीनी सेना की तरह COVID भी वापिस चीन भाग गया:पूर्व विदेश मंत्री सिन्हा

लद्दाख बॉर्डर पर चीनी सेना की तैनाती और भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते हुए मामलों के मद्देनजर पूर्व विदेश मंत्री यशवंत सिन्हा ने पीएम मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कोवीड के आंकड़ों के बारे में हर कोई गलत है।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व वरिष्ठ नेता यशवंत सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक ट्वीट के जरिए तंज कसा है। श्री सिन्हा ने लद्दाख बॉर्डर पर चीनी सेना की तैनाती और देश में कोरोना वायरस महामारी के भयंकर फैलाव को लेकर एक ट्वीट किया है।

पूर्व विदेश मंत्री यशवंत सिन्हा ने अपने ट्वीट में लिखा ,” हर कोई कोविद के आंकड़ों के बारे में पूरी तरह से गलत है। 24 मार्च के बाद कोई फैलाव नहीं हुआ। जब हमारे प्यारे पीएम ने हमें आश्वासन दिया कि हम 21 दिनों में कोविद को मात देंगे। चीनी सेनाओं की तरह, कोविद भी इतना भयभीत हो गया कि वह वापस चीन की ओर भाग गया।” यशवंत सिन्हा का ये ट्वीट बहुत वायरल हो रहा हैं। उनके इस ट्वीट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

आपको बता दें ,भारत के लद्दाख इलाके में चीनी सेना अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रही है। कई बार दोनों देशों की कमांडर स्तर की बात हो चुकी है। लेकिन चीन की पीएलए LAC के नजदीक जमी हुई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चीन के करीब 40 हजार सैनिक लाइन ऑफ़ एक्चुअल कंट्रोल के पास जमे हुए हैं।

पिछले दिनों लद्दाख के गलवान घाटी इलाके में चीनी सेना के साथ झड़प में भारतीय सेना के 20 जवान शहीद हो गए थे। जिसके बाद पीएम मोदी का एक ब्यान अंतराष्ट्रीय मीडिया की सुर्ख़ियों में छा गया था। ( न कोई हमारी सीमा में घुसा )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here