Site icon www.4Pillar.news

अपने शरीर पर रश्मिका मंदाना का चेहरा देखकर जारा पटेल ने दी प्रतिक्रिया, लड़कियों के भविष्य पर जताई चिंता

अपने शरीर पर रश्मिका मंदाना का चेहरा देखकर जारा पटेल ने दी प्रतिक्रिया, लड़कियों के भविष्य पर जताई चिंता

रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो में नजर आ रही लड़की जारा पटेल ने इस घटना पर प्रतिक्रिया दी है। जारा ने कहा कि इस घटना के बाद वह लड़कियों के भविष्य को लेकर बहुत चिंतित है।

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के डीपफेक वीडियो पर उस लड़की जारा पटेल का ब्यान सामने आया है जिसकी वीडियो क्लिप में थी। जारा पटेल ने वीडियो पर हैरानी जताते हुए कहा कि इसका उनसे कोई लेना देना नहीं है। जारा पटेल ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि सोशल मीडिया पर दिखने वाली हर चीज पर भरोसा न करें। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में बॉडी जारा पटेल की है और चेहरा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना का है।

रश्मिका मंदाना के फेक वीडियो पर बवाल मचा हुआ है। जिसके शरीर पर रश्मिका मंदाना का चेहरा लगाया गया था। अब उस लड़की ने अपना ब्यान दिया है। जारा पटेल ने अपनी इंस्टा स्टोरी कर लिखा ,” मुझे पता चला है कि किसी ने मेरे शरीर पर मशहूर अभिनेत्री का चेहरा इस्तेमाल करके डीपफेक वीडियो बनाया है। मेरा इस डीपफेक वीडियो से कोई लेना देना नहीं है। जो हुआ उससे मैं बुरी तरह परेशान हूं। मैं लड़कियों के भविष्य को लेकर चिंतित हूं। जो अब खुद को सोशल मीडिया पर लाने से डरेंगी। आप इंटरनेट पर जो भी कुछ देखें, कृपया एक बार फैक्टचेक जरूर कर लें। इंटरनेट पर जो भी दिख रहा है, वो सच नहीं है। ”

कौन है जारा पटेल ?

जारा पटेल की इंस्टाग्राम आईडी के अनुसार, वह फूल टाइम इंजीनियर है। वह मेंटल हेल्थ की वकालत करने वाली लड़की है। भारतीय मूल की जारा ब्रिटेन में रहती है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई ऐसे वीडियो अपलोड किए गए हैं , जिनमें वह बोल्ड ऑउटफिट में नजर आ रही है। जारा पटेल ने 9 अक्टूबर को एक वीडियो अपलोड किया था, जिसमें वह ब्लैक ऑउटफिट में नजर आ रही है। इसी वीडियो पर डीपफेक ऐप के जरिए रश्मिका मंदाना का चेहरा लगाया गया था। जो बाद में काफी वायरल हुआ।

Exit mobile version