विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी में शामिल होंगे 120 मेहमान, देखें लिस्ट

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ की शादी में क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी शामिल होंगे। जोधपुर प्रशासन की तरफ से मेहमानों की लिस्ट जारी की गई है।

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की खबरें हर रोज सामने आ रही हैं, तब से दोनों की जोड़ी सुर्खियों में है। दोनों की शादी को लेकर लगातार कई तरह के अपडेट आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने पुष्टि की है कि वह विक्की और कैट की शादी में शामिल होंगे।

ई टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ 6 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर के रणथंबोर पहुंच सकते हैं। सूत्रों के अनुसार 10 दिसंबर को एक छोटा सा समारोह है। जिसके बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ रणथंभौर से वापस मुंबई रवाना होंगे। हालांकि उनके परिवार के सदस्य अभी तक नहीं पहुंचे हैं। दोनों के परिवार के सदस्य 6 दिसंबर को आएंगे। बॉलीवुड के मशहूर कपल की शादी की तैयारियां पूरी जोर-शोर से चल रही हैं।

वीकैट की शादी में शामिल होंगे 120मेहमान

जोधपुर जिला कलेक्टर ने 2 दिन पहले पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह और एडीएम सूरत सिंह नेगी के साथ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की तैयारियों को लेकर इवेंट कंपनी से मीटिंग की। अधिकारियों ने बताया कि शादी में लगभग 120 मेहमान शामिल होंगे। हालांकि अभी तक उन्होंने गेस्टलिस्ट का खुलासा नहीं किया है।

शाहरुख खान नहीं जाएंगे शादी में

विक्की और कैटरीना की शादी में शाहरुख खान नहीं शामिल होंगे। इससे पहले खबरें आ रही थी कि शाहरुख खान शादी में शामिल हो सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार उनके आने से पहले कई सेलिब्रिटीज ने अपनी सुरक्षा टीमों को रणथंभौर भेज दिया है। विक्की और कैटरीना की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज रिसोर्ट में होगी। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, कपल स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत पहले कोर्ट मैरिज करेंगे।

भी देखें,सूर्यवंशी फिल्म के टिप टिप बरसा पानी सॉन्ग ने यूट्यूब पर मचाया धमाल,मोहरा की रवीना टंडन पर भारी पड़ी कटरीना कैफ,देखें धांसू वीडियो

विक्की और कैटरीना की शादी में होगी प्री वेडिंग थीम

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी से पहले प्री वेडिंग थीम भी रखा है। वेडिंग प्लानर से की गई मीटिंग में के बाद कपल ने थीम को लेकर फैसला लिया है। सूत्रों के अनुसार मेहंदी में गोल्ड आईवोरी, वाइट और बीइंग होगी। वही संगीत का थीम बिलिंग होगी। जबकि शादी के लिए पास्टल सॉर्बिट थीम रखी गई है। हालांकि, शादी को लेकर अभी तक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की तरफ से कोई अधिकारिक बयान नहीं आया है। विक्की और कैटरीना अपनी शादी की प्राइवेसी को बनाए रखना चाहते हैं।

Comments

Translate »