Video : 5 साल की बच्ची ने सेना के जवानों को देखकर किया कुछ ऐसा कि दंग रह गए लोग

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमें एक बच्ची सेना के जवानों को देखकर इतनी उत्साहित हो गई कि  उसने सैनिक के पैर छूकर आशीर्वाद लिया । मेट्रो स्टेशन का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।

सोशल मीडिया पर हर रोज तरह तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं । कई वीडियो ऐसे होते हैं दो दिल को छू लेते हैं । ऐसा ही एक वीडियो दिल्ली के मेट्रो स्टेशन का है । जो खूब वायरल हो रहा है । दरअसल, इस वीडियो को वायरल भयानी नाम के इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है । इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में बच्ची का इमोशनल अंदाज लोगों कोखूब भा रहा है ।लोग बच्ची की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं ।

वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पांच साल की लड़की मेट्रो स्टेशन पर खड़े हुए सैनिकों को देखकर उनके पास दौड़ का जाती है । पहले तो बच्ची जवानों को एकटक देखती रहती है । फिर एक जवान के पैरों को छूकर आशीर्वाद लेती है । सैनिक भी बच्ची द्वारा किए इस तरह के सम्मान देने व्यवहार को देखकर हैरान रह जाते हैं । स्टेशन पर खड़े हुए जवानों में से एक जवान बच्ची को आशीर्वाद देता है ।

मासूम बच्ची के इस वीडियो को देखकर काफी लोग कमेंट कर रहे हैं । कोई उन्हें प्यारी बच्ची बता रहा है तो कोई सेना के जवानों को इज्जत देने की बात कर रहा है ।

Comments

Translate »