Throwback Video : जब अमिताभ बच्चन को अवार्ड मिलते ही दौड़कर जया बच्चन के पास पहुंची थी रेखा, भरी महफिल में लगाया था गले

Throwback Video : अमिताभ बच्चन को अवार्ड मिलते देख रेखा इतनी खुश होती है कि वे दौड़कर जया बच्चन के पास पहुँचती है। इस दौरान रेखा जया को कसकर गले लगाती है और उन्हें बधाई देते है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रेखा ने कंई फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों की जोड़ी को ऑनस्क्रीन खूब पसंद किया जाता था और रियल लाइफ में दोनों के अफेयर के चर्चे खूब होते रहते थे। वहीं अब सालों बाद अमिताभ, रेखा और जया बच्चन का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रेखा जया को भरी महफ़िल में गले लगाते हुए नजर आ रही है।

रेखा ने जया बच्चन को लगाया गले

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो साल 2016 के स्टार स्क्रीन अवार्ड्स के दौरान का है। वीडियो में अमिताभ बच्चन को उनकी फिल्म ‘पीकू’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिलते देखा जा सकता है। वहीं बिग बी को अवार्ड मिलते जी दिग्गज अभिनेत्री रेखा बेहद खुश नजर आई। इस दौरान वे दौड़कर जया बच्चन के पास पहुँचती है और उन्हें गले लगाकर बधाई देती। वीडियो में एक तरफ जहाँ अमिताभ को अवार्ड मिल रहा है, वहीं दूसरी तरफ जया और रेखा एकसाथ खड़े होकर उनके लिए तालियाँ बजाते हुए नजर आ रही है।

इन फिल्मों में साथ काम कर चुके रेखा और अमिताभ

बता दे कि अमिताभ बच्चन और रेखा मिस्टर नटवरलाल, मुक्क्दर का सिकंदर, सिलसिला, गंगा की सौगंध, नमक हराम और दो अनजाने सहित कंई फिल्मों में साथ काम कर चुके है। उस समय बिग बी और रेखा की जोड़ी हिंदी सिनेमा की टॉप की जोड़ियों में से एक हुआ करती थी और रियल लाइफ में भी दोनों के अफेयर के चर्चे खूब हुआ करते थे। लेकिन इन सब के बीच अमिताभ ने साल 1973 में जया बच्चन के साथ शादी रचाई थी।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *