अदिति राव हैदरी ने रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग किया डांस, वीडियो देख फैंस ने पूछा, ‘शादी कब है ?’

वीडियो में अदिति हैदरी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ संग ‘तुम तुम’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही है। ये वीडियो देख फैंस दोनों की शादी के कयास लगा रहे है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी का नाम पिछले काफी समय से एक्टर सिद्धार्थ संग लिंक किया जाता रहा है। भले ही दोनों ने कभी भी अपने इस रिश्ते को लेकर कोई भी रिएक्शन नहीं दिया हो लेकिन दोनों अपनी फोटोज और वीडियो को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। इसी बीच अदिति और सिद्धार्थ का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में दोनों साउथ की फिल्म के ‘तुम तुम’ गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे है।

अदिति ने सिद्धार्थ संग किया डांस

दरअसल अदिति राव हैदरी ने हाल ही में अपने  इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में अदिति अपने बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग साउथ के गाने पर डांस नजर आ रही है। इस वीडियो में दोनों बड़ी ही खूबसूरती से अपने डांस स्टेप्स मैच करते हुए नजर आ रहे है।

लुक की बात करें तो सिद्धार्थ इस दौरान ब्लैक शर्ट और जींस पहने नजर आ रहे है। जबकि अदिति इस दौरान प्रिंटिड शरारा सूट पहने और नो मेकअप लुक में नजर आ रही है। फैंस को दोनों का ये सादगी भरा अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

फैंस ने पूछ सवाल

अदिति और सिद्धार्थ का ये वीडियो फैंस के  साथ-साथ सेलेब्स को भी खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो पर मलाइका अरोड़ा, हंसिका मोटवानी, फराह खान और दिया मिर्जा सहित कंई सेलेब्स ने कमेंट किया है। वहीं सिद्धार्थ और अदिति को दोबारा एकसाथ देख फैंस दोनों से काफी सवाल कर रहे है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या ये दोनों  डेटिंग कर रहे है। यदि हाँ तो दोनों काफी प्यारे है।’ वहीं कंई फैंस ने दोनों से शादी को लेकर भी सवाल किए है।

इस फिल्म में नजर आए थे दोनों

बता दे कि अदिति  राव हैदरी और सिद्धार्थ साल 2021 में आई फिल्म Maha Samudram में साथ काम कर चुके है। दोनों को कंई बार कैफ़े में भी एकसाथ स्पॉट किया गया, जिसके बाद से ही दोनों के डेटिंग की खबरें उड़नी शुरू हुई। हालाँकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में ऑफिशियली कुछ नहीं कहा है।

बात करें अदिति कि प्रोफेशनल लाइफ की तो वे जल्द ही संजय लीला भंसाली की अपकमिंग वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाली है।

4PN HINDI
Whatsapp Channel
Telegram channel

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *