दीया मिर्जा ने वैभव रेखी संग रचाई शादी, देखें शानदार वीडियो और फोटोज

दीया मिर्जा ने वैभव रेखी संग रचाई शादी, देखें शानदार वीडियो और फोटोज बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने 15 फरवरी 2021 के दिन बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे लिए हैं । दोनों की शादी की वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

अभिनेत्री दिया मिर्जा ने कल मुंबई में एक सादे समारोह में वैभव रेखी संग शादी रचा ली है। दोनों की शादी में परिवार के सदस्य और खास दोस्तों ने हिस्सा लिया। शादी के बाद दीया मिर्ज़ा और वैभव पहली बार कैमरे के सामने आए हैं। शादी के लाल जोड़े में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है।वहीँ वैभव रेखी भी सफेद शेरवानी में जम रहे हैं।

माथे पर टीका ,बालों में गजरा, कानों में झुमके और लाल सुर्ख साड़ी में दीया मिर्ज़ा को जिसने भी देखा वह उन्हें एकटक देखता ही रह गया ।

दीया ने यह दूसरी शादी रचाई है। इससे पहले दीया मिर्ज़ा ने साल 2014 में साहिल संघा संग शादी रचाई थी। करीब 5 साल बाद दोनों ने तलाक ले लिया था। जिसकी घोषणा करते हुए दोनों ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी थी।

वहीँ वैभव रेखी के बारे में बात करें तो उनकी भी यह दूसरी शादी है। वैभव के पहली पत्नी से एक बेटी भी है। दीया मिर्ज़ा और वैभव रेखी ने अपनी दूसरी शादी मुंबई के बांद्रा में 15 फरवरी को रचाई है।

दीया मिर्ज़ा ने वैभव को वरमाला पहनाने के बाद वहां मौजूद पत्रकारों को मिठाई बांटी।

वैभव दीया की शादी में अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने साली का फर्ज निभाते हुए दूल्हे मियां यानि वैभव के जूते चुराने की रस्म अदा की ।

Comments

Translate »