अभिषेक बच्चन ने दी कोरोना वायरस को मात, खुद रिपोर्ट शेयर कर दी जानकारी

0
अभिषेक बच्चन ने दी कोरोना वायरस को मात, खुद रिपोर्ट शेयर कर दी जानकारी

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की कोविड 19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। जूनियर बच्चन कोरोना संक्रमित होने पर इलाज के लिए पिछले 29 दिन से नानावटी अस्पताल में एडमिट थे।

अभिषेक बच्चन को अस्पताल से मिली छुट्टी

ऐश्वर्या राय बच्चन,आराध्या बच्चन और अमिताभ बच्चन के बाद अब अभिषेक बच्चन की भी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। ये खुशखबरी अभिषेक बच्चन ने खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए फैंस और शुभचिंतकों के साथ साझा की है।

अमिताभ ऐश्वर्या और आराध्या को पहले ही छुट्टी मिल चुकी है

बता दें, 11 जुलाई 2020 को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद दोनों मुंबई के नानावती अस्पताल इलाज के लिए एडमिट हो गए। बिग बी और जूनियर के बाद ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का कोरोना परीक्षण पॉजिटिव आया था। अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन पहले ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुके हैं। अब अभिषेक बच्चन की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की हरी झंडी दिखाई जा चुकी है। अभिनेता जल्द ही अपने घर होंगे।

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपने देखभाल चार्ट की फोटो शेयर करते हुए लिखा ,” मैंने बताया था। डिस्चार्ज प्लान हां। आज दोपहर बाद मेरी कोरोना वायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है। आप सभी की दुवाओं और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद। मैं घर जाने के योग्य होने पर बहुत खुश हूं। ‘

https://www.instagram.com/p/CDn1fvEJZXo/

उन्होंने अस्पताल और स्टाफ का धन्यवाद करते हुए लिखा ,” मैं नानावती अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सिंग स्टाफ का दिल से आभारी हूं। उन्होंने मेरी और मेरे परिवार की बहुत अच्छी तरह देखभाल की है। उनके बिना हम ये सब नहीं कर पाते। ”

अभिषेक बच्चन अपनी कोरोना रिपोर्ट बार-बार पॉजिटिव आने पर काफी परेशान थे। पढ़ें :अमिताभ बच्चन ने COVID19 पॉजिटिव बेटे अभिषेक का अस्पताल से छुट्टी न मिलने पर बढ़ाया हौसला

अब अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से घर जाने की इजाजत मिल गई है। हालांकि उन्हें घर पर कुछ दिन के लिए क्वारंटाइन रहना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here