सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन,क्रिकेट खेलते हुए बिगड़ी तबियत 

टीवी के मशहूर सीरियल ‘भाभी जी घर पर है’ में मलखान का किरदार निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का अचानक निधन हो गया है। इस दुखद खबर के सामने आते ही शो से जुड़े स्टार्स, क्रू मेंबर्स के साथ-साथ उनके फैंस को भी बड़ा झटका लगा है।

सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में मलखान का किरदार निभाकर घर घर में पहचान बनाने वाले एक्टर दीपेश भान का अचानक निधन हो गया है। 41 वर्षीय एक्टर के यूं अचानक चले जाने से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। हालाँकि अब तक उनके निधन का कारण सामने नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक्टर सुबह क्रिकेट खेल रहे थे और तभी अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। इसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

चारुल मालिक ने जताया दुख

दीपेश भान की को-स्टार चारुल मलिक को भी उनके निधन से गहरा सदमा लगा है। चारुल ने एक भावुक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘RIP यारा, यह स्वीकार करना मुश्किल है कि तुम चले गए। तुम हमारी नजरों से दूर गए हो लेकिन हमारे दिलों से कभी दूर नहीं जाओगे।’

रोहिताश गौड ने जताया शोक

सीरियल में मोहनलाल तिवारी का किरदार निभाने वाले एक्टर रोहिताश गौड, दीपेश के काफी क्लोज थे। उन्होंने भी दीपेश के निधन पर दुख जताया है। एक्टर ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘आज हमारा शूट पर जाने का टाइम थोड़ा लेट था। तो मुझे लगा कि वे जिम के बाद सीधा ग्राउंड पर चले गए क्रिकेट खेलने। ये उनका फिटनेस रूटीन था। लेकिन क्रिकेट खेलते हुए अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई और वे गिर कर बेहोश हो गए।

रोहिताश ने आगे कहा कि, ‘दीपेश एक स्वस्थ लाइफस्टाइल जीते थे। वह फिटनेस फ्रीक थे। मुझे समझ में नहीं आ रहा कि मैं अपने इमोशंस कैसे बयां करूं।

पीछे छोड़ गए पत्नी और एक बच्चा

बता दे कि दीपेश ने साल 2019 में दिल्ली में शादी की थी। उनका एक डेढ़ साल का बेटा भी है। दीपेश अक्सर अपनी वाइफ संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते थे।

Comments

Translate »