ईद पार्टी के बाद सलमान खान का हाथ पकड़कर बोली शहनाज़ गिल-‘Guys, सलमान सर मुझे छोड़ने आए है’, वायरल हुआ Video 

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल और सलमान खान का ये वीडियो छाया हुआ है। ईद पार्टी के बाद शहनाज सलमान से जिद्द करती है कि वे उन्हें गाडी तक छोड़कर आए। सलमान भी सना की ये क्यूट डिमांड पूरी करते है और कहते है- ‘जाओ पंजाब की कैटरीना कैफ’

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने भले ही इस बार की ईद पार्टी अपने घर नहीं रखी हो, लेकिन इस बार सलमान ने अपनी बहन अर्पिता खान और जीजा आयुष शर्मा को ये मौका दिया। बीते दिन अर्पिता और आयुष की ईद पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करते हुए नजर आए। पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज़ गिल भी इस ईद पार्टी में पहुंची थी। ब्लैक कलर का सलवार सूट में सना काफी खूबसूरत लग रही थी।

सलमान ने पूरी की शहनाज की क्यूट जिद्द

शहनाज गिल अपने क्यूट और चुलबुले अंदाज के लिए जानी जाती है। ईद पार्टी के बाद भी सना ने सलमान के सामने एक क्यूट सी डिमांड रखी, जिसे भाईजान ने ख़ुशी-ख़ुशी पूरा किया। वीडियो में देखा जा है कि सकता सलमान शहनाज़ गिल को बाहर तक छोड़ने आते है। इसके बाद शहनाज सलमान का हाथ पकड़कर कहती है कि मुझे गाडी तक छोड़कर आओ।

सलमान खान फिर उन्हें गाडी छोड़ने तक छोड़ने आते है। इस पर सना आसपास खड़े लोगों से कहती है कि ‘गाइस सलमान सर मुझे छोड़ने आए है।’ तभी भाईजान शहनाज़ से मस्ती करते हुए कहते है कि ‘तुम गलत गाडी में बैठी हो।’ शहनाज गिल और सलमान खान की ये क्यूट बॉन्डिंग उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है।

फैंस का रिएक्शन

शहनाज़ को पहले की तरह हँसते-मुस्कुराते और मस्ती करते देख उनके फैंस काफी खुश है। शहनाज की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके एक फैन ने लिखा, ‘सना, सना होने के नाते फिर से खुश हो गई क्योंकि सलमान सर उन्हें गाड़ी तक छोड़ने आए। दूसरे ने लिखा, ‘ शहनाज हमेशा शहनाज ही रहेगी।’ तीसरे ने लिखा, सो क्यूट।’ फैंस इस तरहं के कमेंट कर शहनाज़ की  इस वीडियो पर प्यार बरसा रहे है।

Comments

Translate »