हमेशा आयकर विभाग द्वारा प्रमाणित अख़बार ही पढ़ें: रवीश कुमार

0
हमेशा आयकर विभाग द्वारा प्रमाणित अख़बार ही पढ़ें: रवीश कुमार
फोटोः रवीश कुमार

दैनिक भास्कर समूह के देश भर में विभिन्न कार्यालयों पर आज गुरुवार के दिन आयकर विभाग ने छापेमारी की है । जिस पर NDTV के प्रधान संपादक रवीश कुमार ने एक फोटो शेयर करते हुए पीएम मोदी की अगुवाई वाली केंद्र सरकार पर तंज कसा है ।

देश के प्रमुख अख़बार दैनिक भास्कर समूह के दिल्ली ,जयपुर ,भोपाल सहित विभिन्न दफ्तरों पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने टैक्स चोरी के आरोप में छापेमारी की है । दैनिक भास्कर देश के प्रमुख अख़बारों में से एक है । दैनिक भास्कर ही अकेला ऐसा समाचारपत्र है जिसने कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर के दौरान देश के अलग-अलग राज्यों में कोविड के कारण मरने वालों के बारे में प्रमुखता से रिपोर्टिंग की है । दैनिक भास्कर ने गुजरात से लेकर यूपी तक में कोरोना के कारण मरने वालों के सही आंकड़े प्रमुखता से प्रकाशित किए हैं । हालांकि , भास्कर समूह द्वारा अपने अखबार में छापे गए आंकड़े सरकार द्वारा जारी किये गए आंकड़ों से अधिक थे । प्रमुख समाचार  पत्र दैनिक भास्कर के दफ्तरों पर आईटी की रेड को लेकर एनडीटीवी के वरिष्ठ संपादक रवीश कुमार ने केंद्र सरकार पर तंज कसा है ।

एनडीटीवी के प्रमुख संपादक रवीश कुमार ने लिखा ,” जनता को गुमराह और बेखबर रखना है । गोदी मीडिया से जो भी अलग होगा, छापा पड़ेगा । देखना उनके भाषणों में लोकतंत्र का जिक्र होने वाला है और लोकतंत्र उतना ही रौंदा जाने वाला है । भास्कर-भारत समाचार पर छापे नहीं पड़े हैं , जनता के घरों में पड़े हैं । बोलो मत । चुपचाप 110 रूपये का पेट्रोल खरीदो ।”

रवीश कुमार ने अपने ट्वीट  फोटो भी साझा की है। जिसमें लिखा है ,” हमेशा आयकर द्वारा प्रमाणित अख़बार पढ़ें ।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here