‘साडा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी’ के बाद शहनाज गिल का ‘सच ए बोरिंग डे’ वीडियो हुआ वायरल, यशराज मुख़ाते के साथ डांस करती नजर आई एक्ट्रेस 

शहनाज गिल का अब एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इस वीडियो को भी म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुख़ाते ने बनाया है।

शहनाज गिल का वीडियो ‘साडा कुत्ता कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी। शहनाज के इस वीडियो को म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुख़ाते ने बनाया था। जिसमें उन्होंने अभिनेत्री की ‘बिग बोस 13’ की क्लिप  को लेकर ये वीडियो बनाया था। इस वीडियो के बाद यशराज ने शहनाज के साथ मिलकर एक और वीडियो बनाया है जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसदं किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

यशराज ने शहनाज के इस वीडियो को ‘बोरिंग डे’ नाम दिया है। इस वीडियो को भी यशराज ने बिग बोस 13 की एक क्लिप लेकर बनाया है। वीडियो में शहनाज को कहते सुना जा सकता है। कितना बोरिंग है। सच अ बोरिंग डे सच अ बोरिंग पीपल। कोई बात ही नी करता मेरे से, कोई प्यार ही नी करता मेरे से। इसके बाद आरती सिंह कहती है पका रही है तू मैं बाहर जा रही हूँ।

शहनाज की इन बातों को यशराज ने अपने संगीत के धागे में पिरो कर एक मजेदार वीडियो बनाया है। इसके अलावा शहनाज भी उनका साथ देती नजर आती है।

यशराज के साथ डांस करती दिखाई दी शहनाज

इस वीडियो में शहनाज यशराज के साथ डांस करती भी नजर आती है। यशराज ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘बोरिंग डे। एक और वीडियो अमेजिंग शहनाज के साथ। आरती सिंह लव योर एक्सप्रेशन।’ शहनाज और यशराज के इस वीडियो पर फैंस के साथ-साथ जाने-माने लोगों ने भी खूब प्रतिक्रिया दी है।

अर्चना पूरन सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा, हा हा हा बहुत बढ़िया यशराज। बहुत दिनों बाद, लेकिन मजा आ गया। कॉमेडियन तन्मय भट्ट ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘अर्चना पूरन सिंह पहले ही बहुत हंस चुकी है। इसलिए मुझे लगता है कि मुझे हंसने की जरुरत नहीं है। इसके अलावा कंई अन्य लोगो ने भी बड़े ही मजेदार कमेंट किये है।

Comments

Translate »