सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की AIIMS ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट ,अब सीबीआई का अगला कदम क्या होगा

0
AIIMS submits report of Sushant Singh Rajput's death to CBI
सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की AIIMS ने सीबीआई को सौंपी रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की मेडिकल रिपोर्ट एम्स ने सीबीआई को सौंप दी है। अब सीबीआई का अगला कदम क्या होगा ? क्या सुशांत सिंह ने आत्महत्या की थी या इनकी हत्या हुई थी ?

एम्स ने सीबीआई को रिपोर्ट सौंपी

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की एम्स द्वारा तैयार की गई मेडिकल रिपोर्ट सीबीआई को मिल चुकी ही। ऐसे में अब सीबीआई का अगला कदम क्या होगा ? सुशांत सिंह ने आत्महत्या की थी या उनकी हत्या हुई थी,ऐसे रहस्यों पर से अब जल्द ही पर्दा उठने वाला है। अब सीबीआई कभी भी, अभिनेता की मौत कैसे हुई थी, इस रहस्य पर से पर्दा उठा सकती है।

AIIMS ने सोमवार सुबह 11 बजे के करीब सीबीआई के दफ्तर पहुंचकर सुशांत सिंह की रिपोर्ट सौंपी है। सूत्रों के अनुसार,एम्स की टीम दो घंटे तक सीबीआई के दफ्तर में रही। हालांकि, इन दो घंटे में एम्स के डॉक्टरों और सीबीआई की बीच क्या बातचीत हुई, ये जानकारी नहीं मिल पाई है।

एम्स मेडिकल बोर्ड के चीफ डॉक्टरों सुधीर गुप्ता के अनुसार,सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एम्स और सीबीआई ने साथ-साथ काम किया है। दोनों टीमों में सहमति भी बनी और अभी भी विचार विमर्श की जरूरत है। इस केस में कुछ क़ानूनी अड़चनों को देखना काफी जरूरी है।

सबकी नजर सीबीआई पर

रिपोर्ट मिलने के बाद अब सब की नजरें सीबीआई पर हैं। सीबीआई अब इस बात पर विचार-विमर्श करेगी कि क्या सुशांत सिंह की हत्या हुई थी या उन्होंने आत्महत्या की थी। सीबीआई को एम्स की तरफ से रिपोर्ट मिलने के बाद अब जाँच एजेंसी नए-पुराने साक्ष्य ,क्राइम सीन जैसी परिस्थितियों से मिलान करेगी।

बता दें, एम्स की रिपोर्ट सिर्फ एक जाँच का हिस्सा है। अब सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले का क्या रुख होगा। ये सब सीबीआई के अंतिम फैसले पर ही निर्भर करेगा।

एनसीबी ने की गिरफ्तारियां

गौरतलब है ,सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग चैट एंगल को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उसके भाई शोविक चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इसके आलावा एनसीबी बॉलीवुड की  कई जानीमानी हस्तियों से भी पूछताछ कर रही है ,जिसमें प्रमुख नाम,दीपिका पादुकोण ,रकुल प्रीत सिंह ,सारा अली खान और श्रद्धा कपूर हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here