लॉकडाउन में अलिया भट्ट ने घर पर बनाया ऐसा केक जिसको देखकर आपके में आ जाएगा पानी

0
Alia Bhatt made a cake at home
अलिया भट्ट

कोरोना वाइरस महामारी की वजह से सभी बॉलीवुड सितारे घर पर ही समय बीता रहे हैं । लॉकडाउन के इस समय में अलिया भट्ट ने घर पर अपनी बहन शाहीन के साथ चॉकलेट केक बनाया ।

बॉलीवुड के कई सितारे लॉकडाउन के समय में घर पर जिम कर रहे हैं , तो कई खाना बनाने के तरीके सीख रहे हैं । हाल ही में अलिया भट्ट ने अपनी बहन के साथ मिलकर पेलियों बनाना ब्रैड केक बेक किया है । वहीं अलिया की बहन शाहीन ने ब्रैड केक बेक किया है । अलिया भट्ट ने इसकी फोटो अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है । जिस पर फैंस खूब प्रतिक्रियाएँ दे रहे हैं ।

अलिया भट्ट ने केक की फोटो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए  लिखा ,” घर पर रहकर बहन शाहीन के साथ थोड़ी बेकिंग की । शाहीन ने चॉकलेट केक और मैंने बिना अनाज का पेलियों बनाना केक बनाया । अलिया भट्ट की इस पोस्ट पर जैकलिन फर्नांडीस ने कमेन्ट करते हुए ‘यम’ लिखा । वहीं अलिया की मम्मी ने लिखा ,” अभी भी मैं अपने हिस्से का इंतजार कर रही हूं । ” एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने तो इस व्यंजन का नाम ही पूछ लिया ।

वहीं काम के मोर्चे की बात करें तो ,अलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आने वाली हैं । इस फिल्म में उनके साथ सदी का महानायक  अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं । उनकी यह मूवी 20 दिसंबर को रिलीज होगी । इसके अलावा अलिया भट्ट ‘गंगूबाई कठियावाड़ी’ में भी मुखय भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here