देसी क्वीन सपना चौधरी के साथ लाइव चैट करने का मौका,जानें शर्तें

0
An opportunity to have a live chat with Desi Queen Sapna Choudhary
सपना चौधरी

देश में कोरोना वायरस महामारी के चलते हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी 3 मई को ऑनलाइन लाइव कॉन्सर्ट करने जा रही। इस प्रोग्राम के पहले 5 लकी विनर को सपना चौधरी के साथ चैट करने का मौका मिलेगा।

हरियाणा की सिंगर और डांसर, देसी क्वीन के नाम से फेमस सपना चौधरी ने कोवीड-19 महामारी के चलते प्रधानमंत्री राहत कोष में मदद करने का फैसला लिया है। जिसके लिए सपना चौधरी 3 मई को ऑनलाइन कॉन्सर्ट करने वाली है। इस कार्यक्रम से जितना भी पैसा इकट्ठा होगा, वो प्राइम मिनिस्टर रिलीफ फंड में जमा किया जाएगा।

सपना चौधरी ने अपने इंस्टग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा ,” पहले 5 लकी विनर को मिलेगा मेरे साथ वन टू वन लाइव बात करने का मौका। तो फटाफट टिकट खरीदिए। मिलते हैं ,3 मई को शाम 6 बजे। ”

इससे पहले सपना चौधरी ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा ,” राम राम इंडिया ,आ गई हूं मैं फिर से ,धधकते दिलों की जान ,हमारे इंडिया की शान ,सपना चौधरी। आप सभी को घरों में एंटरटेन करने के लिए। तैयार हो जाइए मेरे साथ ,डांस करने के लिए मजबूर होने के लिए। मेरे बायो में दी गई लिंक पर क्लिक करें। टिकट खरीदिए ,जुड़ जाइए मेरे साथ ,3 मई शाम 6 बजे। ” ये भी पढ़ें : देसी क्वीन सपना चौधरी ने घूंघट गाने पर मचाया धमाल

देसी क्वीन  ने आगे लिखा ,” टिकट के पैसे के प्रॉफिट का हिस्सा पीएम रिलीफ फंड में जाएगा, क्योंकि देश को हमारी जरूरत है। एक कोशिश हमारी तरफ से। “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here