सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है सीबीआई

1
सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा सकती है सीबीआई

सुप्रीम कोर्ट के दखल के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की जांच की जिम्मेदारी सीबीआई को सौंप दी गई है। सीबीआई,अभिनेता की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से 3 बार पूछताछ कर चुकी है।

रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट

सीबीआई ने शुक्रवार के दिन सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से अभिनेता की मौत के मामले में पूछताछ की थी। अब मिल रही जानकारी के अनुसार सीबीआई, रिया चक्रवर्ती का पॉलीग्राफ टेस्ट करवाने की तैयारी कर रही है। ऐसे करने के लिए सीबीआई को कोर्ट और रिया चक्रवर्ती से अनुमति लेनी होगी।

सीबीआई की जांच और सवाल

शुक्रवार के दिन रिया चक्रवर्ती अपने घर से DRDO अतिथि गृह के लिए निकली थी ,जहां सीबीआई की टीम ठहरी हुई है। ये गेस्ट हाउस मुंबई के सांताक्रुज में स्थित है। गेस्ट हाउस में सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से करीब 10 घंटे तक पूछताछ की और वह रात 9 बजे वहां से निकली थी। इससे पहले सीबीआई सिद्धार्थ पिठानी और सैमुअल मिरांडा से भी पूछताछ कर चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती से पूछा ,” आपको सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में किसने बताया ?उस समय आप कहां थी ? अभिनेता की मौत की खबर मिलने के बाद क्या उनके बांद्रा स्थित आवास पर गई थी? अगर नहीं गई थी तो क्यों नहीं ?आपने सुशांत सिंह शव को कब और कहाँ देखा ?क्या आप झगड़े के बाद सुशांत सिंह राजपूत का घर छोड़कर गई थी? अभिनेता का घर छोड़ने के बाद क्या आपने उनसे बात की थी ?” इसके अलावा सीबीआई ने रिया से बहुत सारे सवाल पूछे।

सीबीआई ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती से पूछा कि क्या घर छोड़कर जाने के बाद सुशांत सिंह ने आपसे बात करने की कोशिश की थी ? क्या आपने उनके फोन कॉल और मसेज इग्नोर किए ? उनको ब्लॉक क्यों किया ? ऐसा क्यों किया ?

जांच एजेंसी ने आगे पूछा ,” क्या सुशांत सिंह ने अपने किसी परिवार के सदस्य से बात करने की कोशिश की थी ? किस बारे में बात करने की कोशिश की थी ? अभिनेता किन स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रहा था ?उनका क्या इलाज चल रहा था ? आपका सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ कैसा रिश्ता था ? क्या आपको सुशांत की मौत में कोई गड़बड़ लगी थी जो सीबीआई जांच की मांग की थी ? “

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here