आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू बैठे धरने पर प्रधानमंत्री मोदी पर लगाया बड़ा आरोप

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू वियावाड़ा में धरने पर बैठे। अपने उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं पर आयकर विभाग के छापों की वजह से बैठे हैं धरने पर।

सीएम नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आयकर विभाग द्वारा उनके उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं पर रेड करवाने का आरोप लगाया।उन्होने कहा,” एक बार चुनावों की घोषणा के बाद सब कुछ ईसीआई के मार्गदर्शन में किया जाना चाहिए। सभी पार्टियों के पास समान अवसर होना चाहिए, यहां तक ​​कि एक पार्टी को वे दबा नहीं सकते, दूसरी पार्टी जो वे समर्थन नहीं कर सकते।”

एन चंद्रबाबू नायडू ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा ,”मैं प्रधानमंत्री को चेतावनी दे रहा हूं। अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। हम लोकतंत्र और भारत को बचाने के लिए लड़ रहे हैं। तुम कौन हो ?आप जाने वाले प्रधानमंत्री हैं। मैं अधिकारीयों से निवेदन करता हूं कि वे भी प्रधानमंत्री की बात न सुनें। अगर आप प्रधानमंत्री की बात सुनोगे तो आपको भी गंभीर परिणाम भुगतने पड़ेंगे।”

दूसरी तरफ कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री नायडू का समर्थन करते हुए कहा ,”आयकर अधिकारीयों द्वारा उत्पीड़न की शिकायत कुछ दिन से चल रही है। मोदी जी प्रवर्तन निदेशालय ,इनफार्मेशन टेक्नोलॉजी और सीबीआई का उपयोग कर रहे हैं। प्रधानमंत्री वह सबकुछ कर रहे हैं जो विपक्ष को गिराने और चुनाव जीतने के लिए किया जा सकता है। क्योंकि प्रधानमंत्री अब चुनाव 2019 में जीतने की उम्मीद खो चुके हैं।

Comments

Translate »