Site icon www.4Pillar.news

विराट कोहली के बर्थडे पर अनुष्का शर्मा का खास पोस्ट, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखा, ‘ये तुम्हारा बेस्ट एंगल …’

विराट कोहली के बर्थडे पर अनुष्का शर्मा का खास पोस्ट, अनदेखी तस्वीरें शेयर कर लिखा, 'ये तुम्हारा बेस्ट एंगल ...'

विराट कोहली के जन्मदिन पर उनकी वाइफ और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इन तस्वीरों में विराट का फनी अंदाज देखने को मिल रहा है।

क्रिकेटर विराट कोहली आज अपना 34वां जन्मदिन मना रहे है। विराट के बर्थडे पर दुनियाभर से उनके फैंस उन्हें प्यार और दुआएँ भेज रहे है। वहीं विराट कोहली की वाइफ और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। अनुष्का ने विराट की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों जरिए एक्ट्रेस ने कोहली का फनी एंगल दिखाने की कोशिश की है।

अनुष्का ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें

विराट के जन्मदिन पर अनुष्का ने उनकी कुछ फनी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्हें बधाई दी है। इन तस्वीरों में विराट एकदम अनदेखे अंदाज में नजर आ रहे है। इन तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘माई लव, ये तुम्हारा बर्थडे है। इसलिए इस पोस्ट के लिए मैंने तुम्हारे कुछ बेस्ट एंगल और तस्वीरें चुनी है। मैं तुम्हे हर स्टेट और फॉर्म में प्यार करती हूँ।’

अनुष्का द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में से एक तस्वीर में विराट अपनी बेटी वामिका के साथ नजर आ रहे है, लेकिन एक्ट्रेस ने वामिक का चेहरा दिल वाली इमोजी से ढक दिया है।

तस्वीरें देख विराट ने यूं किया रिएक्ट

अनुष्का का ये पोस्ट देख विराट कोहली खुद को हंसने से नहीं रोक पाए। कोहली  ने इस पोस्ट पर लाफिंग और रेड हार्ट इमोजी ड्राप कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं फैंस भी इस पोस्ट पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आए।

Exit mobile version