अरविंद केजरीवाल सरकार देगी कोरोना योद्धा दिल्ली पुलिस कांस्टेबल शहीद अमित के परिवार को एक करोड़ रुपए

पुलिस कांस्टेबल अमित की मौत की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में उनका बलिदान हमेशा याद किया जाएगा। वह एक महान योद्धा थे।

देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है। अब तक इस बिमारी की चपेट में 50 हजार से भी अधिक लोग आ चुके हैं। कोरोना के कारण अब तक देश में 1783 लोगों की मौत हो चुकी है।

मरने वालों में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे डॉक्टर ,स्वास्थ्य कर्मी और पुलिस कर्मी भी शामिल हैं। जो  दिन रात एक कर देश को कोरोना महामारी से बचाने की अथक कोशिश कर रहे हैं।

हाल ही में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई लड़ते हुए दिल्ली पुलिस का एक कांस्टेबल अमित शहीद हो गया। इस कोरोना योद्धा के बलिदान को सल्यूट करते हुए दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने एक ट्वीट किया।

” पुलिस कांस्टेबल अमित की मौत की खबर सुनकर गहरा दुख हुआ। COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में उनका बलिदान हमेशा याद किया जाएगा। वह एक महान योद्धा थे ,जिन्होंने महामारी के खिलाफ लड़ने वाले अग्रिम पंक्ति के पुलिस कर्मियों को गौरव दिलाया। शोक संतप्त परिवार के साथ मेरी गहरी संवेदना। ” एलजी बैजल ने ट्वीट में लिखा।

जिसके जवाब में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लिखा ,”अमित जी अपनी जान की परवाह ना करते हुए करोना की इस महामारी के समय हम दिल्ली वालों की सेवा करते रहे। वे खुद करोना से संक्रमित हो गए और हमें छोड़ कर चले गए। उनकी शहादत को मैं सभी दिल्ली वासियो की ओर से नमन करता हूँ। उनके परिवार को 1 करोड़ रुपए की सम्मान राशि दी जाएगी।”

Comments

Translate »