आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल मूवी ने बॉक्स पर 5 दिन में की अपने बजट से डबल कमाई

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है। पहले 5 दिनों में ही ड्रीम गर्ल फिल्म ने अपनी लागत से भी डबल कमाई कर ली है।

फिल्म ड्रीम गर्ल

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल पहले हफ्ते में ज़बरदस्त प्रदर्शन कर रही है। आयुष्मान खुराना के पूजा अवतार को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श के अनुसार, ड्रीम गर्ल फिल्म ने टॉप 15 फिल्मों की लिस्ट में ऋतिक रोशन की सुपर 30 को पछाड़ते हुए 11 वे नंबर पर जगह बना ली है।

वहीं कमाई की बात करें तो , तरण आदर्श के एक ट्वीट के अनुसार ड्रीम गर्ल फिल्म ने रिलीज के दिन शुक्रवार को 10.05 करोड़ रुपए की कमाई के साथ शानदार ओपनिंग की थी। फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 16.42 करोड़ रुपए , रविवार के दिन 18.10 करोड़ रुपए , सोमवार के दिन 7.43 करोड़ रुपए और मंगलवार के दिन 7.40 करोड़ रुपए की कमाई की है। इस हिसाब से फिल्म की 5 दिन की कुल कमाई 59.40 करोड़ रुपए हो गई है।

आपको बता दें ड्रीम गर्ल फिल्म 30 करोड़ रुपए के बजट से बनी है।


भारत के अलावा विदेशों में भी ड्रीम गर्ल फिल्म शानदार कमाई कर रही है। ख़ासतौर से कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और अमेरिका में 4 करोड़ रुपए से भी ज्यादा की कमाई कर ली है। फिल्म के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह ड्रीम गर्ल फिल्म जल्द 70 करोड़ रुपए की कमाई कर लेगी।

एक्टर आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल को राज शांडिल्य ने निर्देशन दिया है।

Comments

Translate »