Site icon www.4Pillar.news

आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल मूवी ने 10 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म 'ड्रीम गर्ल' का दसवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तूफान जारी है। इस फिल्म में 'आयुष्मान खुराना' का पूजा अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का दसवें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर तूफान जारी है। इस फिल्म में ‘आयुष्मान खुराना’ का पूजा अवतार लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीम गर्ल बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है। कॉमेडी और रोमांस से भरपूर फिल्म ड्रीम गर्ल को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं। आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की जोड़ी दर्शकों को खूब लुभा रही है।Kajol: 21 साल की उम्र में कुछ ऐसी दिखती थी काजोल, एक्ट्रेस ने शेयर की अनदेखी तस्वीर 

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी ड्रीम गर्ल फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है।फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार ड्रीम गर्ल मूवी ने पहले हफ्ते में 72.20 करोड़ रुपए की कमाई की है। जबकि दूसरे हफ्ते के 3 दिनों में, दूसरे शुक्रवार को 5.30 करोड़ रुपए , शनिवार को 9.10 करोड़ रुपए और रविवार के दिन 11.05 करोड़ रुपए की कमाई के साथ 25.45 करोड़ रुपए को कमाई की है। इस हिसाब से फ्रेम गर्ल फिल्म ने 10 दिन में 97.65 करोड़ रुपए की टोटल कमाई कर ली है। 30 करोड़ रुपए के बजट में बनी आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल 100 करोड़ रुपए की क्लब में शामिल होने के बिल्कुल नजदीक पहुंच चुकी है।

Exit mobile version