Site icon www.4Pillar.news

आयुष्मान खुराना स्टारर बाला मूवी ने 4 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर बाला मूवी को बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। आम आदमी को आम समस्याओं का संदेश देने वाली बाला मूवी को दर्शक खुब पसंद कर रहे हैं।

आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर बाला मूवी को बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है। आम आदमी को आम समस्याओं का संदेश देने वाली बाला मूवी को दर्शक खुब पसंद कर रहे हैं।A

धमाल मचा रही है बाला मूवी

आयुष्मान खुराना की बाला मूवी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म की तूफानी कमाई और धमाकेदार प्रदर्शन को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही बाला मोवी 100 करोड़ की क्लब में शामिल होने वाली है।

पिछले दिनों आयुष्मान खुराना की कॉमेडी मूवी ड्रीम गर्ल को देखने के बाद लग रहा था कि बाला मूवी भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है और हुआ भी वही , बाला फिल्म में आयुष्मान खुराना के अभिनय की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

टोटल कमाई

फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के एक ट्वीट के अनुसार बाला मूवी ने चार दिन में 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। रिलीज के दिन शुक्रवार को बाला फिल्म ने 10.15 करोड़ रुपए, शनिवार के दिन 15.73 करोड़ रुपए ,रविवार के दिन 18.07 करोड़ रुपए और सोमवार के दिन 8.26 करोड़ रुपए की कमाई की है।

इस हिसाब से बाला फिल्म ने चार दिन में 52.21 करोड़ रुपए को टोटल कमाई कर ली है।आयुष्मान खुराना स्टारर बाला मूवी ने ओपनिंग के दिन की बंपर कमाई, जानिए कितने करोड़ कमाए


बाला फिल्म की कमाई को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही यह फिल्म 100 करोड़ की क्लब में शामिल हो जाएगी। आपको बता दें आयुष्मान खुराना की बाला फिल्म 25 करोड़ रुपए के बजट में बनी है और फिल्म ने अपने बजट को दो दिन में ही हासिल कर लिया है।आयुष्मान खुराना की ड्रीम गर्ल मूवी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर की धांसू कमाई

आयुष्मान खुराना की बाला मूवी की कहानी ‘बालमुकुंद शुक्ला की है। जो बचपन में अपने स्टाइलिश बालों के लिए फेमस थे। लेकिन 25 साल की उम्र में उनकी बाल झड़ना शुरू हो गए। 200 से भी ज्यादा नुस्खे अपनाने के बाद भी उनकी इस समस्या का कोई समाधान नहीं हुआ। आखिकार उन्हें नकली विग का सहारा लेना पड़ा।

Exit mobile version