Site icon www.4Pillar.news

आयुष्मान खुराना की बाला मूवी ने 8 दिन में बॉक्स ऑफिस पर की ताबड़तोड़ कमाई

आयुष्मान ख़ुराना,भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म 'बाला' बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ ज़बरदस्त कमाई कर रही है।

आयुष्मान ख़ुराना,भूमि पेडनेकर और यामी गौतम स्टारर फिल्म ‘बाला’ बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ ज़बरदस्त कमाई कर रही है।

फिल्म इंडस्ट्री में अलग-अलग प्रयोग करने में माहिर आयुष्मान खुराना की बाला मूवी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। इससे पहले आयुष्मान खुराना अभिनीत ‘ड्रीम गर्ल’ मूवी ने दर्शकों को खूब हसाया। ‘ड्रीम गर्ल’ मूवी में आयुष्मान खुराना ने कॉल सेंटर में काम करने वाली फेक लड़की पूजा का किरदार निभाया।

जिसको दर्शकों ने खूब पसंद किया। बाला में आयुष्मान खुराना ने आम आदमी की खास परेशानी ‘बालों’ का झड़ना पर अभिनय किया है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना ने बालमुकुंद शुक्ला नाम के एक युवक का किरदार निभाया है। जो बचपन में अपने बालों के स्टाइल के लिए काफी फेमस रहा ,लेकिन 25 साल की उम्र में उसके बाल झड़ना शुरू हो गए। 200 से ज्यादा नुस्खे अपनाने के बाद भी उनको कोई कारगर इलाज नहीं मिला और आखिर में उन्हें नकली बालों का सहारा लेना पड़ा। बाला फिल्म में आयुष्मान खुराना के इस किरदार को खूब पसंद किया जा रहा है।सोनम कपूर ने कटरीना कैफ और जाह्नवी कपूर विवाद को कहा ड्रामा बंद करें प्लीज

वहीँ बाला मूवी की कमा की बात करें तो, फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार बाला मूवी ने 8 में बॉक्स ऑफिस पर 76 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के अनुसार ‘बाला’ मूवी जल्द ही 100 करोड़ की क्लब में शामिल होने वाली है।बेटे को गोद में बिठाकर शिल्पा शेट्टी ने किया जिम,वीडियो हुआ वायरल

Exit mobile version