डोनाल्ड ट्रंप का बाहुबली अवतार वीडियो खूब हो रहा है वायरल,अमेरिकी राष्ट्रपति ने ट्वीट कर दी प्रतिक्रिया

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भारत के दौरे को लेकर काफी उत्साहित है। गुजरात के अहमदाबाद से लेकर उत्तर प्रदेश के आगरा और दिल्ली में ट्रंप के स्वागत के लिए ज़ोर-शोर से तैयारियां की जा रही है।

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप बेटी, इवांका ट्रंप और दामाद जैरेड कुशनर भी होंगे। डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद को खूब सजाया जा रहा है। मीडिया से बातचीत करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति कई बार इस बात को दोहरा चुके हैं कि वे भारत यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित हैं। उनकी एक्साइटमेंट का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अमेरिकी राष्ट्रपति बॉलीवुड फिल्मों को लेकर भी ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

https://twitter.com/realDonaldTrump/status/1231345462793441280

हाल ही में राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म बाहुबली अवतार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो को बनाने के लिए फ़ोटोशॉप का इस्तेमाल किया गया है और अमेरिकी राष्ट्रपति चेहरे को बाहुबली के चेहरे की तरह दिखाया गया है। खास बात यह है कि डोनाल्ड ट्रंप ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। ट्रंप ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है। इससे पहले अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप आयुष्मान ख़ुराना की फिर फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं।

डोनाल्ड ट्रंप ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,” भारत में अपने दोस्तों से मिलने के लिए काफी उत्सुक हूं।” राष्ट्रपति ट्रंप के इस ट्वीट पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें 24 फरवरी को डोनाल्ड ट्रंप अहमदाबाद पहुंचेंगे, वहां पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनका स्वागत करेंगे। ट्रंप एयरपोर्ट से लेकर मोटेरा स्टेडियम तक रोड शो करेंगे। मोटेरा स्टेडियम दुनिया का सबसे बड़ा क्रिकेट स्टेडियम है।

अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम के उदघाटन के बाद राष्ट्रपति ट्रंप के लिए ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम का भी आयोजन किया जाएगा। इसके बाद राष्ट्रपति ट्रंप उसी दिन अपने परिवार के साथ आगरा के लिए रवाना होंगे आगरा में वह ताजमहल का दीदार करेंगे। अगले दिन राष्ट्रपति ट्रंप दिल्ली में प्रधानमंत्री मोदी के साथ मुलाकात करेंगे। वही मेलानिया ट्रंप दिल्ली के एक सरकारी स्कूल का जायजा भी लेगी।

Comments

Translate »