दिल्ली में 50 से ज्यादा लोगों के इकट्ठा होने पर होगी करवाई, शाहीन बाग़ प्रदर्शनकारियों पर भी लागू

कोरोना वायरस की वजह से लिया गया फैसला

डीएम एसडीएम को फुल पॉवर

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार ने राज्य में 50 से ज्यादा लोगों के किसी भी स्थान पर इकट्ठा होने पर पाबंदी लगा दी है। दिल्ली सरकार ने ये कदम कोरोना वायरस के संभावित खतरे को कम करने के लिए उठाया है।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में किसी भी जगह पर 50 ज्यादा लोगों के एकत्रित होने पर रोक लगाने का निर्देश जारी किया है। जब अरविंद केजरीवाल से सवाल किया गया कि क्या आप शाहीन बाग़ के प्रदर्शकारियों से भी यह अपील कर रहे हैं तो उन्होंने कहा की यह आदेश सभी के ऊपर लागू होगा। चाहे वह विरोध प्रदर्शन करने वाले हों या कोई और।

जब सीएम केजरीवाल से पूछा गया कि अगर 50 से ज्यादा लोग इकट्ठा होंगे तो उन पर क्या करवाई होगी ? इस सवाल के जवाब में अरविंद केजरीवाल ने कहा ,” महामारी अधिनियम के तहत डीएम और एसडीएम के पास पॉवर है। जो जरूरी करवाई होगी वह करेंगे। “

दिल्ली में कोरोना वायरस के खतरे की वजह से मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने घर पर जनता संवाद कार्यक्रम को भी बंद कर दिया है। यह जनता संवाद सोमवार से शुक्रवार तक प्रतिदिन 9 से 11 बजे तक चलता है। इस कार्यक्रम के तहत अरविंद केजरीवाल आम लोगों की समस्याओं का समाधान अपने घर करते हैं।

Comments

Translate »