सौरव गांगुली ने IPL 2020 के बारे में दिया बड़ा बयान, जानें क्या है मामला

0
BCCI President Sourav Ganguly gave a big statement about IPL 2020, know what is the matter
सौरव गांगुली

देश में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। BCCI के चेयरमैन सौरव गांगुली ने इस बारे में कहा कि आईपीएल अगर होता है तो इसके फ़ॉर्मेट में बदलाव किया जाएगा।

आईपीएल मैच शेड्यूल को छोटा कर इसको कराने के बारे में आईपीएल गवर्निंग काउंसिल फैसला कर सकती है। हालांकि, आईपीएल कितना छोटा होगा इसके बारे में उन्होंने कोई जानकारी नहीं दी है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मना रहें शादी की दूसरी सालगिरह, देखें खूबसूरत तस्वीरें

आपको बता दें बीसीसीआई ने शनिवार के दिन आईपीएल के फ्रैंचाइज़ी के मालिकों के साथ बोर्ड के मुख्यालय पर बैठक की है। जहां फैसला लिया गया कि इस महीने के आखिर तक ‘देखो और इंतजार करो’ की नीति पर चलें, इसके बाद भी वे आईपीएल के 13 संस्करण के भाग्य को लेकर आगे कोई फैसला करेंगे।

भारत में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। IPL 2020 के अलावा बीसीसीआई ने सभी घरेलू मैचों को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया है।

बीसीसीआई ने अपने बयान में कहा,” कोरोना वायरस के चलते बीसीसीआई ने ये फैसला किया कि वह ईरानी कप, सीनियर महिला वनडे नॉक आउट मैच, विज्जी ट्रॉफी, सीनियर महिला वनडे चैलेंज, महिला अंडर-19 नॉक आउट , महिला अंडर-19 टी 20 लीग, सुपर लीग और नॉक आउट महिला अंडर-19 चैलेंजर ट्रॉफी, महिला अंडर 23 नॉक आउट, महिला अंडर 23 वनडे चैलेंजर सहित सभी टूर्नामेंट को अगले आदेश तक स्थगित कर दिया है।”

BCCI ने इससे पहले भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच होने वाली वनडे सीरिज़ को भी रद्द कर दिया गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट के अनुसार भारत में अभी तक कोरोना वायरस के 93 मामले सामने आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here