Site icon www.4Pillar.news

BECIL Recruitment 2023: MTS सहित कई पदों पर भर्ती शुरू, जल्द करें आवेदन

BECIL Recruitment 2023: MTS सहित कई पदों पर भर्ती शुरू, जल्द करें आवेदन

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने एमटीएस सहित कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार BECIL की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने मल्टी-टास्किंग स्टाफ सहित विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए हैं। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक और पात्र उम्मीदवार BECIL की आधिकारिक वेबसाइट पर आवेदन कर सकते हैं।

पदों का विवरण

इस भर्ती अभियान के तहत एमटी,एमटीएस, डीईओ और जूनियर फिजियोथरेपिस्ट के पदों के पदों को भरा जाएगा। कुल 110 पदों पर भर्ती की जाएगी।

योग्यता

इस भर्ती अभियान के तहत रेडियोग्राफर के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से बीएससी ऑनर या रेडियोग्राफी में बीएससी किया हुआ होना चाहिए। इसी तरह अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग योग्यता मांगी गई है। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन देखें।

आवेदन शुल्क

इन पदों पर आवेदन करने वाले सामान्य वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग, भूतपूर्व सैनिक और महिला वर्ग के उम्मीदवारों को 885 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 531 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवारी BECIL की आधिकारिक वेबसाइट becil.com के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की अंतिम तारीख 23 नवंबर 2023 है।

Exit mobile version