‘शमशेरा’ के ट्रेलर लांच से पहले रणबीर कपूर का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे एक्टर 

‘शमशेरा’ के ट्रेलर लांच इवेंट में रणबीर कपूर ने कुछ ऐसा बताया जिसे सुन सभी लोग घबरा गए। रणबीर ने कहा कि रस्ते में उनकी गाडी का एक्सीडेंट हो गया था। किसी ने उनकी गाडी को टक्कर मार दी और गाड़ी का ग्लास टूट गया।

रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर आज 24 जून को रिलीज हो चूका है। फिल्म का ट्रेलर फैंस को खूब पसंद आ रहा है, इस फिल्म के जरिए रणबीर कपूर पहली बार एक डकैत के रोल में नजर आने वाले है। बता दे कि ‘शमशेरा’के ट्रेलर लांच का प्रोग्राम आज मुंबई में ही रखा गया। ट्रेलर लांच इवेंट के दौरान जब रणबीर कपूर से सवाल किया गया तो उन्होंने कुछ ऐसा बताया जिसे सुन सभी थोड़ा परेशान हो गए।

रणबीर कपूर का हुआ था एक्सीडेंट

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान जब रणबीर कपूर से सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि यहां पहुंचने से पहले उनका एक्सीडेंट हो गया था। एक्टर ने कहा कि, ‘ अभी तक मेरा दिन काफी खराब जा रहा है। वैसे तो मैं टाइम पर ही आता हूँ लेकिन आज ड्राइवर मुझे इन्फिनिटी माल से लेकर पहले गया। वहां देखा तो वहां कोई नहीं था। जब हम आ रहे थे तो रास्ते में किसी ने मेरी गाडी को टक्कर मार दी और गाडी का ग्लास टूट गया। तभी करण ने बोला यह (ग्लास टूटना) शुभ होता है। अब मैं यहां पहुंचा हूँ। बता दे कि रणबीर कपूर बिलकुल सुरक्षित है और उन्हें इस हादसे में कोई चोट नहीं पहुंची है।

कैसा है ट्रेलर ?

रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर आज बड़ी धूम-धाम से लांच किया गया। रणबीर के साथ-साथ संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित बॉस और सौरभ शुक्ला जैसे स्टार भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएँगे। इस फिल्म में रणबीर कपूर जहां डकैत शमशेरा के किरदार में नजर आएँगे वहीँ संजय दत्त ब्रिटिश सरकार के लिए काम करने वाले अफसर ‘शुद्ध सिंह’ का किरदार निभा रहे है। यहां देखिए ट्रेलर-

One thought on “‘शमशेरा’ के ट्रेलर लांच से पहले रणबीर कपूर का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे एक्टर 

Comments

Translate »