‘देश को बेच रही है बीजेपी’ सीएम ममता बनर्जी केंद्र सरकार पर जमकर बरसी

0
'देश को बेच रही है बीजेपी' सीएम ममता बनर्जी केंद्र सरकार पर जमकर बरसी
फोटोः ममता बनर्जी

कोलकाता के कालीघाट मैदान पर सीएम ममता बनर्जी ने लोगों को संबोधित करते हुए केंद्र सरकार के खिलाफ एकजुट होने के लिए कहा। ममता बनर्जी ने कहा कि यह सरकार अमानवीय है और देश को बेच रही है।

कोलकाता के कालीघाट में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा ” बीजेपी शिक्षकों, छात्रों और और सरकारी कर्मचारियों और सोशल मीडिया पर आवाज उठाने वालों को दबा रही है। मैं चाहती हूं कि पश्चिम बंगाल के छात्र इस पथ का नेतृत्व करें। भाजपा सरकार अमानवीय है। यह लोगों से प्यार नहीं करती है। बीजेपी सरकार देश को बेच रही है। ”

सभा को संभोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा ,” चुनाव के बाद हुई हिंसा में टीएमसी के 16 कार्यकर्ताओं और बीजेपी के 5 पांच कार्यकर्ताओं की मौत हो गई थी। हमें सीबीआई से कोई दिक्क्त नहीं है ,लेकिन वे बीजेपी नेताओं को अपने साथ गांवों में क्यों ले जा रहे हैं ? एनएचआरसी और अन्य सभी आयोग राजनीतिक हो गए हैं। उनके सभी सदस्य भाजपा से हैं। ”

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने शुरू की ‘खेला होबे’ योजना,देखें वीडियो

इससे पहले तृणमूल कांग्रेस पार्टी के महासचिव अभिषेक बनर्जी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा ,” बीजेपी को लगता है कि वह हम पर प्रवर्तन निदेशालय का इस्तेमाल कर दबाव डाल सकती है। लेकिन हम और मजबूत होकर उभरेंगे। ”

आपको बता दें, प्रवर्तन निदेशालय ने कोयला घोटाले के मामले में एआईटीसी के महासचिव अभिषेक बनर्जी को 3 सितंबर को और उनकी पत्नी रुजिरा बनर्जी को 1 सितंबर को उनके बैंक विवरण के साथ अन्य लोगों के साथ तलब किया था। अभिषेक बनर्जी ने इसी मामले को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here