बॉलीवुड अभिनेत्री लिसा रे की बिना मेकअप वाली फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, जानिए क्या है मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री लिसा रे ने हाल ही में बिना मेकअप वाली फोटो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की है।उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।लिसा के फैंस इस फोटो पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस लिसा रे ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक फोटो शेयर की है। लिसा रे ने अपनी बिना मेकअप वाली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा ,” ये मैं हूं 47 साल की उम्र में,फ्री और बिना मेकअप के। क्या हमारे अंदर खुद ऐसा देखने की हिम्मत है जैसा हम दिखते हैं ? कुछ समय पहले तक मुझमें भी नहीं थी। हर किसी को आपका महत्व नहीं पता है। लेकिन अपनी स्किन से जुडी कहानियों को, अपने अनुभवों को ,अपने महत्व को जानिए और अपनी योग्यता को पहचानिये और इससे प्यार करें। ” इस तरह लिसा रे ने अपनी बिना मेकअप की फोटो शेयर कर महिलाओं की संदेश दिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री लिसा रे की बिना मेकअप वाली फोटो: सोर्स इंस्टाग्राम

अभिनेत्री ने आगे लिखा ,” तभी दुनिया आपको आपकी आभा लौटाएगी। अगर ऐसा नहीं होता है तो इसको नकारात्मक तरीके से न लें।” लिसा रे की इस फोटो पर खूब कमेंट आ रहे हैं। उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ हो रही है।

लिसा रे ने बॉलीवुड में साल 2001 में फिल्म ‘कसूर’ से डेब्यू किया था। लिसा रे को नुसरत फ़तेह अली खान के गाने ‘आफरीन आफरीन’ से ज्यादा पॉपुलेरिटी मिली थी। हालांकि, आजकल लिसा रे अभिनय से ज्यादा लेखन पर ध्यान दे रही हैं। हाल ही में उनकी किताब ‘इन क्लोज टू द बोन’ पब्लिश हुई थी। इस किताब में लिसा रे ने कैंसर को हराने की कहानी लिखी है।


Comments

Translate »