श्रद्धा कपूर फिल्म साहो के लिए निर्देशक सुजीत की पहली पसंद

फिल्म निर्देशक सुजीत की फिल्म साहो में श्रद्धा कपूर अभिनेता प्रभास के साथ नजर आएंगी। निर्देशक सुजीत श्रद्धा कपूर की फिल्म में चयन को लेकर प्रशंसा कर रहे हैं।

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor )साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म ‘साहो'(saaho ) से अपनी शुरुआत करेंगी। वह फिल्म में सुपरस्टार प्रभास के साथ नजर आएंगी। फिल्म सुजीत द्वारा निर्देशित है और हर किसी को इस एक्शन थ्रिलर फिल्म में श्रद्धा को एक अलग अवतार में देखने को मिलेगा।

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक सुजीत(Director Sujeeth ) ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी फिल्म में मुख्य महिला की भूमिका निभाने के लिए श्रद्धा कपूर को क्यों चुना। सुजीत ने कहा, “श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभा रही है और वह फिल्म के लिए सबसे अच्छी पसंद हैं।” बागी फिल्म की अभिनेत्री के लिए सभी की प्रशंसा कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने फिल्म के स्टंट करने के लिए किसी डुप्लीकेट को लेने के लिए मना कर दिया है। श्रद्धा कपूर इस फिल्म के ज्यादातर स्टंट खुद करेंगी।

साहो एक त्रिभाषी फिल्म है और अभिनेताओं ने इसके लिए हिंदी, तमिल और तेलुगु में शूटिंग की है। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था। श्रद्धा के साथ, साहो में बॉलीवुड अभिनेता ‘जैकी श्रॉफ’ और ‘नील नितिन मुकेश’ भी हैं। फिल्म इस साल 15 अगस्त को स्क्रीन पर आएगी।
https://youtu.be/4-oH1IeVcgk

Comments

Translate »