उरी अभिनेता विक्की कौशल निभाएंगे भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के हीरो विक्की कौशल अब फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित फिल्म में काम करते नजर आएंगे। देशभक्ति फिल्म उरी को बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद किया गया।

फिल्म ‘राज़ी’ के बाद अब विक्की कौशल और मेघना गुलज़ार फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Field Marshal Sam Manekshaw )पर आधारित फिल्म के लिए एक साथ काम करने के लिए तैयार हैं। ‘छपाक’ के बाद, मेघना गुलज़ार की अगली फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित एक फिल्म होने जा रही है। उसी के लिए, उसने अपने राज़ी के सह-कलाकार विक्की कौशल के साथ इस किरदार को निभाने के लिए पुनर्मिलन किया है। मेघना ने ‘मुंबई मिरर’ को भी इस बात की पुष्टि की और कहा कि वे एक अभिनेता के पास पहुंचने से पहले ड्राफ्ट पर संपादन को पूरा करना चाहती हैं।

‘मुंबई मिरर’ के अनुसार , ” मेघना ने एक दिन विक्की कौशल को फोन किया जो पास में था और उसे एक कॉफ़ी के लिए आमंत्रित किया। उन्होंने ‘फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ’ के बारे में बात की। अभिनेता अमेरिका के लिए उड़ान भरना चाहता था और पटकथा पढ़े बिना वह फिल्म करने के लिए तैयार हो गया। हालांकि, मेघना ने उसे इसे पढ़ने के लिए जोर दिया और उसे स्क्रिप्ट पसंद आई।”


फिल्म का हिस्सा बनने पर ‘विक्की कौशल’ ने खुशी जताते हुए अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा ,” मैं इस निडर देशभक्त भारत के पहले फील्ड मार्शल जनरल सैम मानेकशॉ की पुण्यतिथि पर खुद उनका किरदार निभाने के लिए गौरवान्वित ,भावुक और गर्वित महसूस कर रहा हूं। आज उनकी पुण्यतिथि पर उन्हें याद करते हुए और मेघना गुलज़ार और रोनी स्क्रूवाला के साथ नई शुरुआत को गले लगाया। “

Comments

Translate »