पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद मचे बवाल पर तापसी पन्नू ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

0
अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद मचे बवाल पर तापसी पन्नू ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया
फोटोः एक्ट्रेस तापसी पन्नू

पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट के बाद मचे बवाल पर तापसी पन्नू ने दी जबरदस्त प्रतिक्रिया भारत में पिछले 71 दिन से देश भर के किसान केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। किसानों का ये मुद्दा अब अंतराष्ट्रीय स्तर पर गूंज रहा है।

रिहाना के ट्वीट के बाद मचा बवाल

मंगलवार के दिन अमेरिकी पॉप सिंगर रिहाना ने एक ट्वीट करते हुए भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन किया। रिहाना ने ने न्यूज़ एजेंसी सीएनएन के एक आर्टिकल को साझा करते हुए ट्वीटर पर लिखा,”हम इस किसान आंदोलन के बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं। रिहाना के इस ट्वीट ने देश में तहलका मचा दिया। उनके ट्वीट के बाद बुधवार के दिन विदेश मंत्रालय ने एक ट्वीट किया।

विदेश मंत्रालय के ट्वीट के बाद कलाकार उतरे मैदान में

एमईए के ट्वीट के बाद देश की मानी हस्तियों,फ़िल्मी कलाकारों और खिलाडियों ने सरकार के पक्ष में ट्वीट किए और कहा कि ये भारत का अंदरूनी मामला है इसमें विदेशी लोग हिस्सा न लें। केंद्र सरकार के पक्ष में ट्वीट करने वालों में से, बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार,अजय देवगन,सुनील शेट्टी, कंगना रनौत,अनुपम खेर , टेनिस स्टार साइना नेहवाल और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर सहित और भी प्रमुख नाम हैं। इन सब ने अपने ट्वीट में बाहरी लोगों को भारत के आंतरिक मामलों में दखल न देने की बात कही है। जिसपर बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

तापसी पन्नू ने साधा निशाना

तापसी पन्नू ने अपने ट्वीट में लिखा,” अगर एक ट्वीट आपकी अखंडता को तोड़ता है,एक जोक आपकी भावना को आहत करता है या एक शो आपके धार्मिक विश्वास को कुंद कर देता तो यह आपके लिए है कि आपको अपनी मूल्य प्रणाली को मजबूत करने के लिए काम करना है। दूसरों के लिए प्रचार शिक्षक न बनें।” इस तरह तापसी पन्नू ने बड़े ही सधे हुए शब्दों में उन सब को करारा जवाब दिया है,जो किसान आंदोलन की बात न करके सिर्फ मोदी सरकार की तरफदारी कर रहे हैं।

एक्ट्रेस पहले भी कर चुकी हैं ट्वीट

ये पहली बार नहीं है जब तापसी पन्नू ने सरकार की नीतियों का विरोध किया हो। इससे पहले भी ‘थप्पड़’ फिल्म अभिनेत्री कई बार देशहित मुद्दों पर अपनी आवाज उठा चुकी है। तापसी पन्नू ने 6 दिसंबर 2020 को अपनी फिल्म का एक डायलॉग ट्वीट किया था। किस्में उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, ” किसी को इतना भी मत डराओ कि डर खत्म ही हो जाए। और जिसको डर नहीं होता है ना उससे थोड़ा डरना चाहिए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here