अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन पर तोड़ी चुप्पी,कहा-भारत प्रोपेगेंडा के खिलाफ है

0
अभिनेता अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा-किसान हमारे देश का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और भारत प्रोपेगेंडा के खिलाफ है
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, कहा-किसान हमारे देश का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं और भारत प्रोपेगेंडा के खिलाफ है बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने देश में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है। खिलाडी 420 ने कहा कि भारत हमेशा प्रोपेगेंडा के खिलाफ है।

पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने पिछले दिनों तीन कृषि बिल पास किए थे।जिनको लेकर भारत के ज्यादातर किसान विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान कृषि बिल के खिलाफ पिछले दो महीने से भी अधिक समय से विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। किसान आंदोलन को लेकर अक्षय कुमार ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है।हालांकि अपनी टिप्पणी की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल भी होना पड़ रहा है। यूजर्स उनके ट्वीट पर तरह-तरह की रिएक्शन दे रहे हैं।

अभिनेता अक्षय कुमार ने किसान आंदोलन पर, विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अनुराग श्रीवास्तव के ट्वीट को क्वोट करते हुए टिप्पणी दी है। इंटरनेशनल खिलाडी ने अपने ट्वीट में लिखा, ” किसान हमारे देश का एक अत्यंत महत्वपूर्ण हिस्सा हैं। और उनके मुद्दों को हल करने के लिए किए जा रहे प्रयास स्पष्ट हैं। मतभेद पैदा करने वाले किसी व्यक्ति पर ध्यान देने के बजाय एक सौहार्दपूर्ण संकल्प का समर्थन करें।” अक्षय का ये ट्वीट खुब वायरल हो रहा है। लोग उनके ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अक्षय ये ट्वीट अब तक 7 हजार से अधिक बार रीट्वीट किया जा चूका है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here