सलमान खान और कैटरीना कैफ को मुंबई एयरपोर्ट पर रोकने वाले एएसआई सोमनाथ मोहंती को सीआईएसएफ ने किया सम्मानित

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कैटरीना कैफ हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हो गए हैं। ऐसे में जब वह विदेश जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे थे तो उनको एसआई सोमनाथ मोहंती ने रोक लिया था। जिसके बाद कुछ खबरें आई थी कि मोहंती का मोबाइल जब्त कर लिया गया है। लेकिन अब सीआईएसएफ ने एक बयान देकर इस बात को निराधार बताया।

CISF की तरफ से जारी बयान में कहा गया है,’ एसआई मोहंती को वास्तव को वास्तव में दंडित नहीं किया गया था बल्कि उन्हें सम्मानित किया गया है। ‘ बता दें कि सीआईएसएफ की तरफ से हाल ही में एक ब्यान जारी किया गया है। CISF ने ट्वीट करके लिखा कि ASI मोहंती के बारे में दी गई जानकारी गलत है और निराधार है। सही बात यह है कि सोमनाथ मोहंती को अपने कर्तव्य को बेहतरीन तरीके से निभाने के लिए पुरस्कृत किया गया है।

सीआईएसएफ ने विवाद बढ़ता हुआ देख कर मामले को पूर्ण रूप से स्पष्ट कर दिया है। सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स ने कहा कि सोमनाथ मोहंती के खिलाफ किसी प्रकार का कोई एक्शन नहीं दिया गया बल्कि उन्हें पुरस्कृत किया गया है।

बता दें, सलमान खान और कैटरीना कैफ टाइगर 3 फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग कोरोना के कारण काफी लंबे समय तक लटकी हुई थी। टाइगर 3 की शूटिंग शुरू हो गई है। टाइगर 3 की शूटिंग से जुड़ी कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि टाइगर 3 के अलावा सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस के साथ ‘किक 2’ और पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दिवाली ‘और आयुष शर्मा के साथ अंतिम: द फाइनल टच में भी नजर आने वाले हैं।

Comments

Translate »